Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दहेज के लिए पति ने ​पत्नी को जिंदा जलाया... 80% जल चुकी पीड़िता ने कहा- इसे नहीं छोड़ना साहब

मध्यप्रदेश के मुजावर मोहल्ला गढ़ा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति ने दहेज न मिलने पर अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। 70 से 80 प्रतिशत तक जल चुकी महिला की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है।

दहेज के लिए पति ने ​पत्नी को जिंदा जलाया... 80% जल चुकी पीड़िता ने कहा- इसे नहीं छोड़ना साहब
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश के मुजावर मोहल्ला गढ़ा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पति ने दहेज न मिलने पर अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। 70 से 80 प्रतिशत तक जल चुकी महिला की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। मामला मंगलवार देर रात का बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जली महिला को तुरंत इलाज मेंडिकल अस्पताल भेजा। जहां इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना 80 प्रतिशत तक जल चुकी पीड़ित महिला की स्थित काफी नाजुक है।

जबलपुर में एक महिला को उसके ही पति ने महज इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि वो गरीब महिला अपने पति और सहित ससुराल वालों को अपने मायके से दहेज के पैसे लेकर नही दे पा रही थी। दरअसल जबलपुर के थाना गढा के मुजावर मुहल्ले में रहने वाले शाहिद खान ने अपनी पत्नी शहनाज (27) से कई बार अपने मायके से दहेज के पैसे लाने का दबाव बनाता रहा। पीड़ित महिला की शादी 7-8 साल पहले साहिल खान से हुई थी जिससे उसकी दो बेटियां एक 4 वर्ष और दूसरी 6 वर्ष की है।

एक बार तो शहनाज ने अपने मायके से पैसे लेकर भी दिए जिससे उसने अपना मकान बनवा लिया लेकिन दौबारा शाहिद और उसके परिजन लगातार शहनाज से पैसे लाने का दबाव बनाते रहे औऱ इसी बात को लेकर देर रात उसके पति ने फिर अपनी पत्नी शहनाज से विवाद कर लिया।

जिसके बाद शाहिद और उसके परिजनों ने मिट्टी का तेल डाल कर शहनाज को कीचन में जिंदा जला दिया 80% जली शहनाज को जबलपुर के मेडिकल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है इधर पीड़िता के परिजनों ने थाना गढा में शाहीद और उसके पति के खिलाफ दहेज औऱ जिंदा जलाकर मारने का मामला दर्ज करवाया है तो वही पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी फरार ससुराल वालों की तलाश शुरू कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story