Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनी ट्रैप मामले में देर रात इंदौर के 2 होटलों में छापे, महिलाओं को साथ लेकर पहुंची Watch Video

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के चर्चित हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Case) में शनिवार देर रात करीब 12 बजे पलासिया थाना टीम इंदौर के दो होटलों (Raids In 2 Hotels) में छापे मारे। पुलिस ने इस दौरान अपने साथ हाई प्रोफाइल कांड की मुख्य आरोपी आरती दयाल (Aarti Dayal) और मोनिका यादव (Monica Yadav) उर्फ सीमा को साथ लेकर पहुंची थी।

हनी ट्रैप मामले में देर रात इंदौर के 2 होटलों में छापे, महिलाओं को साथ लेकर पहुंची Watch Video
X

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के चर्चित हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Case) में शनिवार देर रात करीब 12 बजे पलासिया थाना टीम इंदौर के दो होटलों (Raids In 2 Hotels) में छापे मारे। पुलिस ने इस दौरान अपने साथ हाई प्रोफाइल कांड की मुख्य आरोपी आरती दयाल (Aarti Dayal) और मोनिका यादव (Monica Yadav) उर्फ सीमा को साथ लेकर पहुंची थी। जानकारी के अनुसार इनफिनिटी (Infinity) और श्री होटल (Shri Hotel) में मारे गए इन छापों में पुलिस हाथ कई अहम साक्ष्य लगे हैं।


पुलिस टीम सबसे पहले विजयनगर चौराहे स्थित 'श्री' होटल पहुंची जहां 18 अगस्त को दोनो श्री होटल के कमरा नंबर 104 में ठहरी थीं। उन्हें पहली मंजिल पर ले गए और रूम नंबर 104 के सामने खड़े करवा दिया। दोनों युवतियों ने इशारे से कहा कि हां, हम इसी कमरे में रुके थे। उनके साथ इंदौर नगर निगम इंजीनियर 60 वर्षीय हरभजन सिंह ने यहीं संबंध बनाए थे। यह रूम हरभजन ने बुक कराया था।


इसके पुलिस टीम दोनों को लेकर इनफिनिटी होटल पहुंची। जहां इसी तरह दोनों 30 अगस्त को बॉम्बे हॉस्पिटल क्षेत्र की इनफिनिटी होटल के कमरा नंबर 414 में ठहरी थीं। इस बार रूम मोनिका के नाम से बुक था और इसका बिल लगभग 4000 रुपए बना था। होटल में कमरे बुक करने के लिए उन्होंने फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने होटल में 10.15 मिनट तक रिसेप्शन के सारे रिकॉर्ड खंगाले। पुलिस ने बतौर सबूत दोनांं होटलों के बुकिंग के दौरान दिए गए आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों के जब्त कर लिए। इस दौरान एक और महिला छतरपुर की रूपा अहिरवार का भी होटल में रुकना पाया गया।


फर्जी आधार से होटल में रुकी थी मोनिका

होटल इनफिनिटी में मोनिका यादव ने रुकने के लिए फर्जी नाम का उपयोग किया था। वह सीमा सोनी के नाम से होटल में रुकी थी। इस नाम का फर्जी आधार कार्ड भी होटल को दिखाया था। शनिवार रात पुलिस ने होटल के रिकॉर्ड खंगाले तो उसमें फर्जी आधार कार्ड का खुलासा हुआ। इस होटल में रूपा अहिरवार नामक महिला का रुकना भी पाया गया। इस महिला का नाम पहली बार सामने आया है। अभी तक यह महिला पुलिस रिकॉर्ड में नहीं आई थी।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story