Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी पहुंचे अपने राउ विधानसभा के अहमद नगर, रात में चौपाल के बाद कुम्हार के घर खाया खाना

शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अपनी अलग कार्यशैली के लिए जाने जाते है। इसी के तहत शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अपने राउ विधानसभा के अहमद नगर पहुंचे और लोगों से मुलाकात की। वहीं मंत्री जीतू पटवारी अपनी विधानसभा के अहमद नगर में रात्रि विश्राम भी किया।

शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी पहुंचे अपने राउ विधानसभा के अहमद नगर, रात में चौपाल के बाद कुम्हार के घर खाया खाना
X

इंदौर। शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अपनी अलग कार्यशैली के लिए जाने जाते है। इसी के तहत शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी अपने राउ विधानसभा के अहमद नगर पहुंचे और लोगों से मुलाकात की। वहीं मंत्री जीतू पटवारी अपनी विधानसभा के अहमद नगर में रात्रि विश्राम भी किया।

मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर अपनी सरकार की कार्यशैली से अलग तरह से काम किया। जहां कमलनाथ सरकार ने पिछले दिनों सभी मंत्रियों को हिदायत दी थी कि वह अपने क्षेत्रों की जनता से लगातार जुड़े रहें।

इसी के तहत मंत्री जीतू पटवारी अपनी विधानसभा के अहमद नगर देर रात पहुंचे गांव पहुंचे और चौपाल लगाकर रहवासियों से उनकी समस्या पूछी। इस दौरान मंत्री जी को कई बार तीखे सवालों का भी समान करना पड़ा। रहवासियों ने बिजली, पानी और सड़क की समस्या भी बताई जिस पर मंत्री ने सभी को आश्वशन दिया कि सभी काम जल्द से जल्द हो जाएंगे।


उन्होंने इस दौरान एक कुम्हार के घर रात्रि विश्राम भी किया। जहां उन्होंने कुम्हार के दैनिक दिनचर्या के बारे में जानकारी ली और उसी के घर खाना भी खाया। वहीं पहली बार किसी मंत्री के घर आने पर कुम्हार काफी खुश नजर आया और उसने भी मंत्री को कई तरह की समस्या से अवगत करवाया। जिस पर मंत्री ने आश्वशन दिया कि जल्द ही सभी समस्या दूर कर दी जाएगी।

शिक्षा मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस तरह के प्रयास होना चाहिए। इससे जनता में सरकार के प्रति भरोसा बनता है। प्रदेश सरकार ने एक रोड मैप बनाया और उसी रोड मैप पर सभी मंत्री काम कर रहे है सभी मंत्री आने वाले दिनों अपने अपने क्षेत्रों में जाकर रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं जनता की समस्याओं को जाने का प्रयास करेंगे और उन्हें दूर करने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने राष्ट्र गीत और राष्ट्र गान को लेकर कहा दोनों को मेरा सम्मान है। राष्ट्र गान और राष्ट गीत का सम्मान होना चाहिये। इस पर यदि किसी से चूक हुई है तो उसमें सुधार हुआ चाहिए। वहीं राष्ट्र भक्ति का दोहन करने वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी है और उसी से सम्बंधित महापौर है। लेकिन में इस विषय पर किस तरह की कोई प्रतिक्रिया नही दूंगा। जीतू पटवारी ने एक अलग तरह की पध्दति की आज से शुरुआत कर दी है अब आने वाले समय में इसका क्या फायदा प्रदेश की जनता को मिलता है यह देखने लायक रहेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story