Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नानी की डंडों से पीट पीटकर नाती ने कर दी हत्या, नहीं छोड़ा बचाने आए पिता को भी

जमुनिया गांव में एक सिरफिरे नाती ने शुक्रवार देर रात अपनी सगी नानी की डंडो से पीट पीटकर हत्या कर दी। नानी को बचाने आए पिता पर भी डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं चीख पुकार सुनकर घर से बाहर आए पड़ोसियों को भी युवक ने नहीं बख्शा।

नानी की डंडों से पीट पीटकर नाती ने कर दी हत्या, नहीं छोड़ा बचाने आए पिता को भी
X
मनोज रजक, अमरपाटन। जमुनिया गांव में एक सिरफिरे नाती ने शुक्रवार देर रात अपनी सगी नानी की डंडो से पीट पीटकर हत्या कर दी। नानी को बचाने आए पिता पर भी डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं चीख पुकार सुनकर घर से बाहर आए पड़ोसियों को भी युवक ने नहीं बख्शा। उन पर भी डंडों से प्रहार कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सतना जिले के अमरपाटन तहसील अन्तर्गत जमुनिया गांव में रोहित गौतम नामक युवक ने देर रात अपनी नानी महारानी देवी को डंडो से इतना पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जब रोहित के पिता जानकी गौतम अपनी सांस को बचाने गए तो डंडा मारकर उनका सिर फोड़ दिया।
घायल पिता का सतना अस्तपताल में इलाज चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। लड़ाई झगड़े की आवाज सुनकर जब पड़ोसी रामलाल कोल बीच बचाव करने पहुंचे तो आरोपी रोहित ने उन पर भी वार कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी रोहित को गिरफ्तार करने की खबर है, देर रात जमुनिया गांव में खूनी खेल की असली वजह अभी साफ नही है ।
सगे रिश्तों पर जानलेवा हमले की वजह न तो चश्मदीद और न ही घायल पड़ोसी बता पा रहा है, रिश्तों को तार तार करने वाले इस हत्याकांड पर अब आरोपी रोहित ही पर्दा उठा सकता है ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story