Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोगों को सुरक्षा देने पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, जताया सुरक्षा का भरोसा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार रात को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 61 जवान भी शामिल थे। पुनासा और पंधाना में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों द्वारा निकाले गए फ्लैग मार्च में करीब 400 महिला और पुरुष जवान शामिल हुए।

लोगों को सुरक्षा देने पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, जताया सुरक्षा का भरोसा
X

खंडवा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार रात को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 61 जवान भी शामिल थे। पुनासा और पंधाना में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों द्वारा निकाले गए फ्लैग मार्च में करीब 400 महिला और पुरुष जवान शामिल हुए। प्रमुख मार्गो से होते हुए निकाला गया यह फ्लैग मार्च लोकसभा चुनाव और आदर्श आचार संहिता के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए निकाला।


पुनासा में मतदान के दौरान शांति और सुरक्षा के लिए अर्धसैनिक व पुलिस बल ने शाम छह बजे एसडीओपी कार्यालय से सुदामानगर, सनावद मुख्य मार्ग जायसवाल मोहल्ला होते हुए पुलिस चौकी तक अर्धसैनिक बल के प्लाटून कमांडर डी. ढोडियार और एसडीओपी घनश्याम बामनिया के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया।

फ्लैग मार्च में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के 61 जवान, नर्मदानगर, मूंदी, धनगांव थाना और पुनासा-बीड़ चौकी के पुलिसकर्मी शामिल हुए। इसी तरह पंधाना में गांधी चौक से फ्लैग मार्च निकाला गया। डीएसपी केपी डेविड, टीआई एमएस सिंगोरे, एसआई एस धावरी, सूरज पाटिल सहित छत्तीसगढ़ की सशस्त्र बल के जवान इसमें शामिल होकर नगर भ्रमण किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story