Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चार साल से 5 बेटियों को बना रहा था अपनी हवस का शिकार ये पिता, जानिए फिर क्या हुआ

मध्यप्रदेश के इंदौर में हवस के भूखे एक कलयुगी पिता ने एक बार फिर खून के रिश्तों को तार-तार कर दिया। यहां एक बाप अपनी 5 बेटियों को 4 साल तक हवस का शिकार बनाता रहा था। आठ मासूम बच्चियों के इस पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चार साल से 5 बेटियों को बना रहा था अपनी हवस का शिकार ये पिता, जानिए फिर क्या हुआ

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में हवस के भूखे एक कलयुगी पिता ने एक बार फिर खून के रिश्तों को तार-तार कर दिया। यहां एक बाप अपनी 5 बेटियों को 4 साल तक हवस का शिकार बनाता रहा था। आठ मासूम बच्चियों के इस पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह शर्मनाक मामला इंदौर का है जहां खरगोन निवासी आरेापी पिता अपनी पत्नी और 8 बेटियों के साथ रहता है। आरोपी ठेकेदारी का काम करता है। वह रोज शराब पीकर आता और हर दिन एक बच्ची के साथ घिनौना काम करता था। यह सिलसिला यूं ही चलता रहता, अगर उसकी पत्नी और दो बेटियों ने हिम्मत करके उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई होती तो। रेप की शिकार दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

हैवान शख्स पिछले चार सालों से घर की चार दिवारी के अंदर अपनी बेटियों के साथ शैतान जैसा बर्ताव कर रहा था। उसके सिर पर हवस का भूत सवार था। पीड़िताओं के मुताबिक ​उनका पिता डरा धमकाकर उनके साथ रेप करता था। रोने और विरोध करने पर तलवार से काटने की धमकी देता था।

थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर और एसआइ आरवी भट्टी ने रेप की शिकार दो बच्चियों से अलग-अलग बातचीत की। आज बच्चियों के कोर्ट में बयान करवाए जाएंगे। वहीं, आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

तलवार की नोक पर करता था बेटियों के साथ घिनौना कृत्य

खजराना टीआई के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 15 दिन पहले उसकी 15 साल की बेटी काफी रो रही थी। वह इतनी डरी हुई थी कि उसकी आवाज नहीं निकल रही थी।

मैं उसे दूसरी जगह ले गई। उसे ढांढस बंधाया कि यहां कुछ नहीं होगा। तब उसने बताया कि पिता उसके साथ गलत हरकत करता है। वह देर रात या दिन में उसे तलवार दिखाता है। उसने इतना डरा दिया कि वह सालभर से किसी को कुछ बता नहीं पाई। जब उसे काफी दर्द होने लगा तो वह मां के सामने आई। उसने कहा कि पिता बड़ी बहनों के साथ भी ऐसा ही करता होगा।

बेटी की बात सुनकर मां सन्न रह गई। उसने अपनी 16 और 18 साल की दोनों बेटियों को विश्वास में लेकर पूछताछ की। दोनों ने बताया कि पिता लगातार उनके साथ ऐसा घिनौना कृत्य कर रहा है। वे काफी परेशान हो चुकी हैं, लेकिन कुछ कर नहीं सकती। पिता कहता है कि वह किसी की भी हत्या कर देगा। तुम्हारी मां या छोटे भाई (5साल) को मार डालेगा। फिर तुम्हारा कोई नहीं होगा। हम उस डर से कभी कुछ बोली नहीं।

पत्नी ने समझाया तो तलवार लेकर मारने दौड़ा

15 दिन पहले जब छोटी बेटी ने पिता की घिनौनी हरकतों की पोल खोली तो मां भी उसके खिलाफ हिम्मत नहीं जुटा पाई। अगले दिन उसने हिम्मत कर पति को समझाने की कोशिश की तो वह बौखला गया। धमकाने लगा और फिर पत्नी को मारने के लिए उसके पीछे तलवार लेकर दौड़ पड़ा। इस दौरान बेटियों ने बीच-बचाव किया।

आखिरकार मंगलवार शाम को पत्नी अपनी बेटियों के साथ थाने पहुंची। उसने टीआई को पूरी जानकारी दी। उसने बताया कि उसकी 8 बेटियां व 5 साल का एक बेटा है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

Share it
Top