Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोटी फीस वसूलने के बाद भी नौनिहालों को लगाने पड़ रहे हैं बस को धक्के Watch Video

कान्वेंट स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा और सुविधाओं के नाम अभिभावकों से स्कूल संचालक मोटी फीस तो वसूल लेते हैं। लेकिन वह बच्चों की सुरक्षा को लेकर कितने फिक्रमंद है इसकी बानगी आप वीडियो में देखकर समझ सकते हैंं।

मोटी फीस वसूलने के बाद भी नौनिहालों को लगाने पड़ रहे हैं बस को धक्के
X
Even after charging heavy fee, children have to push school bus

रायसेन। कान्वेंट स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा और सुविधाओं के नाम अभिभावकों से स्कूल संचालक मोटी फीस तो वसूल लेते हैं। लेकिन वह बच्चों की सुरक्षा को लेकर कितने फिक्रमंद है इसकी बानगी आप वीडियो में देखकर समझ सकते हैंं।

बुधवार सुबह स्कूल जाते समय औबेदुल्लागंज के ब्राइट स्कूल की बस अचानक बीच मार्केट में बंद हो गई। जिसके बाद ड्राइवर और कनडेक्टर ने बच्चों को गाड़ी से उतारकर धक्का लगवाया। करीब 15 से 20 तक बच्चों ने पानी में भिगते हुए बस को धक्का मारा उसके बाद बस स्टार्ट हुई। वहीं बस खराब होने की वजह हाईवे पर जाम की स्थिति लग गई।

जबकि नियमानुसार बस खराब होने पर ड्राइवर को इसकी सूचना स्कूल प्रबंधन को देनी चाहिए थी और फिर प्रबंधन बच्चों को स्कूल लाने के लिए दूसरा इतंजाम करता। लेकिन प्रबंधन की लापरवाही तो देखिए बच्चों की खैरियत जानने की बजाय उल्टा प्रबंधन ने इस बारे में कैमरे सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

बच्चे को वाहन सुविधा देने के नाम पर भी स्कूल संचालक अभिभावकों से मोटी रकम वसूलते हैं। इसके बदले अभिभावकों को उनके बच्चे को सुरक्षित तरीके से स्कूल लाने ले जाने का भरोसा दिलाया जाता है। लेकिन बुधवार को एक निजी स्कूल के बाहर बीच सड़क पर स्कूली वैन में धक्का लगाते बच्चों की यह तस्वीर स्कूल संचालकों की लापरवाही की पोल खोलने के लिए काफी है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story