Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिर मानवता हुई शर्मसार, कचरा ढोने वाले गाड़ी से उठाई गई युवक की लाश

जिले के बैराड कस्बे में मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां एक युवक की लावारिस लाश को कचरा ढोने वाली ट्रॉली में लाद कर ले जाया गया। दरअसल, पूर्व विधायक हरीबल्लभ शुक्ला के लॉज में दो दिन पुरानी एक युवक सड़ी हुई लाश मिली।

फिर मानवता हुई शर्मसार, कचरा ढोने वाले गाड़ी से उठाई गई युवक की लाश
X

शिवपुरी। जिले के बैराड कस्बे में मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां एक युवक की लावारिस लाश को कचरा ढोने वाली ट्रॉली में लाद कर ले जाया गया। दरअसल, पूर्व विधायक हरीबल्लभ शुक्ला के लॉज में दो दिन पुरानी एक युवक सड़ी हुई लाश मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा बनाकर नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों की मदद से शव को पीएम हाउस भेजा।

मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीर मध्यप्रदेश शिवपुरी जिले के बैराड रोड स्थित पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला के लॉज में दूसरी मंजिल पर संदिग्ध परिस्थितियों में दो दिन पुरानी लाश मिलने से नगर में सनसनी फैल गई है। कमरे में से तेज बदबू आने के बाद पड़ोस में ब्यूटी पार्लर संचालित करने वाली महिला ने जब कमरे में जाकर देखा तो लॉज में कंप्यूटर ऑनलाइन का काम करने वाले किराएदार अजय सक्सेना की फूली हुई लाश पड़ी हुई थी जिसे देखकर महिला की चीख निकल गई।

महिला को चिल्लाते देख आसपास के दुकानदार व लोग इकट्ठे हुए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद बैराड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव का पंचनामा बनाया। लाश को लॉज से निकालने के बाद जो घटनाक्रम हुआ वह अत्यनंत ही शर्मनाक था मृतक के परिजन न होने के चलते इस लाश को कचरे की ट्रॉली में डालकर ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि मृतक मुंबई का रहने वाला था यहां एक बेडिया समाज की महिला के साथ पति पत्नी की तरह रह रहा था जिस लॉज के कमरे में अजय सक्सेना की लाश मिली वहां पर वह अकेला रहता था और इसी कमरे से वह ऑनलाइन प्रतियोगी परीक्षाओं के आवेदन फार्म आदि भरने का काम करता था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story