Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश समाचार: प्यार का ऐसा चढ़ा खुमार कि प्रेमी से करा दी पति की हत्या, फिर उतरा नशा तो उठाया ये कदम

प्यार में अंधी पत्नी पर प्यार का नशा इस कदर चढ़ा कि पहले तो प्रेमी से पति की हत्या करवा दी। फिर गलती का अहसास हुआ तो प्रेमी के संग ट्रेन कटकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह रेलवे स्टेशन से कुछ ​दूर दोनों के शव मिले।

मध्य प्रदेश समाचार: प्यार का ऐसा चढ़ा खुमार कि प्रेमी से करा दी पति की हत्या, फिर उतरा नशा तो उठाया ये कदम
X

टीकमगढ़। प्यार में अंधी पत्नी पर प्यार का नशा इस कदर चढ़ा कि पहले तो प्रेमी से पति की हत्या करवा दी। फिर गलती का अहसास हुआ तो प्रेमी के संग ट्रेन कटकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह रेलवे स्टेशन से कुछ ​दूर दोनों के शव मिले।

मामला उत्तरप्रदेश के झांसी जिले के तालबेहट का है जहां एक दिन पहले गुरुवार को 25 वर्षीय सुनील कुशवाहा अपनी पत्नी पूजा के साथ बाइक पर पर्यटन नगर ओरछा थाना अंतर्गत ग्राम मडोर के सिद्ध बाबा मंदिर आता है। मंदिर से लौटते समय अचानक प्रेमी पुष्पेंद्र कुशवाहा अपने साथी के साथ आता है सुनील के सिर में गोली मारकर भाग जाता है।
युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सुनील की पत्नी आरोपी प्रेमी के साथ भाग निकली थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों प्रेमी युगल ने गुरुवार की रात को छुपते छुपाते मामला खुलने के भय से शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के तालबेहट रेल्वे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।
एक दिन पहले घर पर ही रुका था प्रेमी
प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्याय करने की साजिश उसी समय रच ली गई थी। जब प्रेमी पूजा का रिश्तेदार बन कर एक दिन पहले उनके घर आया था और उस रात वह वहीं रुका था। ससुराल में किसी को शक न हो, इसलिए पूजा ने पति सहित अन्य लोगों काे बताया कि पुष्पेंद्र उसके फूफा का लड़का है।
मृतक के पिता आशाराम कुशवाहा का कहना है कि उसके बेटे सुनील की दूसरी शादी एक माह पूर्व तालबेहट थाना क्षेत्र के ग्राम गड़िया निवासी मनकू कुशवाहा की पुत्री पूजा के साथ हुई थी पूजा और सुनील की यह दूसरी शादी थी। 10 फरवरी को वो बहू को पहली विदा कराकर घर लाए थे। तीन दिन बाद एक लड़का उनके घर आया और बहू का रिश्तेदार बताकर बहू के ही कमरे में सो गया था। उस समय किसी को शक तक नहीं हुआ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story