Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विजयवर्गीय की रैली में बंगाल की सीएम ममता के विवादित पोस्टर, गला दबाते पोस्टर हुआ वायरल Watch Video

मंगलवार को भाजपा की किसान आक्रेाश रैली में कार्यकर्ताओं ने बीेजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का विवादित पोस्टर लगा दिया था। पोस्टर में कैलाश चीते को गोद में उठाए हुए हैं।

विजयवर्गीय की रैली में बंगाल की सीएम ममता के विवादित पोस्टर, गला दबाते पोस्टर हुआ वायरल Watch Video
X

इंदौर। मंगलवार को भाजपा की किसान आक्रेाश रैली में कार्यकर्ताओं ने बीेजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का विवादित पोस्टर लगा दिया था। पोस्टर में कैलाश चीते को गोद में उठाए हुए हैं। जिसमें चीते के चेहरे की जगह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता का चेहरा है और कैलाश उनका गला दबा रहे हैं। पुलिस की आपत्ति के बाद कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का चेहरा ढंक दिया।

दरअसल यह पोस्टर कार्यकर्ताओं ने बंगाल में बीेजेपी की जीत का परचम लहराने वाले राष्ट्रीय महासचिव कैलाश के मंगलवार को अपने गृह नगर इंदौर पहुंचने पर उनके समर्थकों ने अनोखे अंदाज में स्वागत किया।

विजयवर्गीय के स्वागत के लिए लगाया गया एक होर्डिंग सबसे ज्यादा चर्चाओं में है। एयरपोर्ट से शहर को जोड़ने वाले रास्ते में लगे इस होर्डिंग में कैलाश विजयवर्गीय एक चीते का गला पकड़कर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

समर्थकों ने यह पोस्टर लगाकर कैलाश विजयवर्गीय को बंगाल टाइगर के रूप में पेश किया है। साथ ही ये बताने की कोशिश की है कि जिस राज्य में ममता बनर्जी जैसी तेजतर्रार नेत्री की तूती बोलती थी वहां भी कमल खिलाने का माद्दा कैलाश विजवर्गीय में है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story