Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP News: ट्वीट कर दिग्विजय ने ललकारा PM मोदी को, कहा- मैंने ट्वीट दिल्ली से किया था... आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें

एयर स्ट्राइक को लेकर मचा राजनीतिक घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, यानी सियासी संग्राम का सिलसिला बदस्तूर जारी है। एक के बाद एक विपक्ष के नेता सेना के शौर्य और पराक्रम का सबूत मांग रहे हैं।

MP News: ट्वीट कर दिग्विजय ने ललकारा PM मोदी को, कहा- मैंने ट्वीट दिल्ली से किया था... आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें
X

भोपाल। एयर स्ट्राइक को लेकर मचा राजनीतिक घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, यानी सियासी संग्राम का सिलसिला बदस्तूर जारी है। एक के बाद एक विपक्ष के नेता सेना के शौर्य और पराक्रम का सबूत मांग रहे हैं। पहले शूरवीरों की बहादुरी पर सवाल उठाकर उनके हौसले को आड़े हाथ लेना और फिर अपनी दलील की पेशकश करना, ये राजनीति का बड़ा सिद्धान्त है।

एयर स्ट्राइक पर सबसे पहले सवाल उठाने वाले कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर पुलवामा अटैक को दुर्घटना बताने के साथ ही सेना व केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। जिसके बाद निशाने पर आए मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीटर पर दुर्घटना शब्द को लेकर अपना पक्ष रखने के साथ ही केंद्र सरकार को भी ललकार दिया है।
पाकिस्तान का समर्थक बताने पर अपनी दलील देते हुए उन्होंने अपने पहले ट्वीट पर लिखा, पुलवामा आतंकी हमले को मैंने “दुर्घटना” कह दिया तो मोदी जी से लेकर 3 केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गये। उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्य मंत्री जी केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?
इसके साथ ही उन्होंने लिखा, पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है।
अपने तीसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए उन्होंने लिखा, आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में Intelligence Failure के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या NSA, IB Chief, और Raw Chief से आपने स्पष्टीकरण माँगा?
देशद्रोही बोले जाने पर केंद्र सरकार को चैलेंज करते हुए उन्होंने लिखा, मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं देशद्रोही मानते हैं वह मैंने दिल्ली से किया था जहॉं की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story