Top

मध्य प्रदेश समाचार : कांग्रेस के इस कद्दावर नेता की इलाज के दौरान मौत, आज सुबह ही कुछ लोगों ने किया था जानलेवा हमला

टीम डिजिटल/हरिभूमि भोपाल | UPDATED Mar 15 2019 3:49PM IST
मध्य प्रदेश समाचार : कांग्रेस के इस कद्दावर नेता की इलाज के दौरान मौत,  आज सुबह ही कुछ लोगों ने किया था जानलेवा हमला

विजय श्रीवास्तव, दमोह। कांग्रेस के कद्दावर नेता देवेंद्र चौरसिया की जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद से हटा में तनाव की स्थिति बनी हुई। वहीं पुलिस प्रशासन ने भी मौके की नजाकत को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया है। 

बता दें बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हटा के कद्दावर नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश पर आज सुबह एक दर्जन से अधिक लोगों ने जान लेवा हमला कर दिया था। जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। हमले के पीछे राजनीतिक रंजिश जिला पंचायत चुनाव के समय का विवाद बताया जा रहा है। 
 
वहीं देवेंद्र के परिजनों ने पथरिया की बसपा विधायक रामबाई सिंह के परिजनों एवं जिला पंचायत के अध्यक्ष के पुत्र पर लगाए मारपीट के आरोप लगाया है। 
 
देवेंद्र चौरसिया ने तीन दिन पहले ही बसपा का दामन छोड़कर भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने कांग्रेस का हाथ थामा था। देपेंद्र बसपा के जिला उपाध्यक्ष थे। बताया जा रहा है आज सुबह कुछ लोग धारदार हथियारों के साथ पहुंचे और देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे सोमेश पर हमला बोल दिया।
 
बुरी तरह घायल दोनों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से चौरसिया के परिवार के लोग दहशत में है, उन्होंने पुलिस से हमलावरों को जल्दी पकड़ने की मांग की है।
 

ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo