Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उज्जैन पहुंचे कम्प्यूटर बाबा ने फिर किया दावा, कहा- भाजपा के 4 MLA उनके संपर्क में नाम बताया तो उनकी जान को खतरा

मध्यप्रदेश नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा आज उज्जैन पहुंचे जहां उन्होंने मिडिया से चर्चा करते हुए एक बार फिर भाजपा के चार विधायकों के उनके संपर्क में होने का दावा किया है।

उज्जैन पहुंचे कम्प्यूटर बाबा ने फिर किया दावा, कहा- भाजपा के 4 MLA उनके संपर्क में नाम बताया तो उनकी जान को खतरा
X

मध्यप्रदेश नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा आज उज्जैन पहुंचे जहां उन्होंने मिडिया से चर्चा करते हुए एक बार फिर भाजपा के चार विधायकों के उनके संपर्क में होने का दावा किया है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री कमलनाथ जब चाहेंगे तब वे उन्हें पेश कर देंगे। बता दें शुक्रवार को शहर आए कंप्यूटर बाबा शिप्रा संरक्षण के लिए उज्जैन में स्थानीय अधिकारियों से मिले और क्षिप्रा नदी के शुद्धिकरण के लिए चर्चा की और जल्द ही क्षिप्रा शुद्धिकरण हेतु अभियान चलाने की बात कही।

कांग्रेस में भाजपा के दो विधायकों के सम्पर्क में आने के बाद से प्रदेश की राजनीती में हलचल मची हुई है। इसी बीच चार और अन्य विधायकों के कांग्रेस के सम्पर्क में आने की सुगबुगाहट के बाद राजनितिक गलियारों में चर्चाओं का दौर काफी तेज हो गया है। आज उज्जैन आये नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने उज्जैन में मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा की उनके सम्पर्क में भाजपा के चार और कद्द्वार विधायक शामिल हैं और समय आने पर वे उन्हें मुख्यमंत्री के समक्ष पेश करेंगे। बाबा ने यह भी कहा कि पूर्व में उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के भ्रष्टाचार को लेकर आवाज उठाई थी तो उन्हें अलग अलग तरीके से परेशान किया गया था। अभी भी जब वे विधायकों के संपर्क में होने की बात कह रहे हैं तो किसी भी प्रकार से उन्हें नुकसान पहुंचाया जा सकता है लेकिन वह डरेंगे नहीं।

दूसरी और बाबा ने कहा की शिप्रा शुद्धीकरण चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा। इसे त्रिवेणी से लेकर आगे के 2 किलोमीटर तक की योजना बनाई जाएगी उसके आधार पर 2 किलोमीटर क्षेत्र के विकास का कार्य होगा। यह कार्य पूरा होने के बाद अगले 2 किलोमीटर का क्षेत्र लिया जाएगा। योजना तैयार होने के बाद जितना खर्चा आएगा इसके लिए शासन से बजट आवंटित कराया जाएगा। कंप्यूटर बाबा ने यहाँ भी कहा की प्रदेश में किसी भी नदी अब अवैध उत्खनन नहीं होगा और उत्खनन करने वालो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story