Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कंप्यूटर बाबा के बदले स्वर, PM मोदी को बधाई देने के साथ कहा- राममंदिर निर्माण में साथ देने के लिए पूरा संत समाज खड़ा है

लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने वाले कंप्यूटर बाबा के बदले हुए स्वर सुनाई दिए। कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के लिए बधाई दी और कहा कि पूर्ण बहुत मिलने के बाद अब उन्हें राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाना चाहिए।

कंप्यूटर बाबा के बदले स्वर, PM मोदी को बधाई देने के साथ कहा- राममंदिर निर्माण में साथ देने के लिए पूरा संत समाज खड़ा है

रायसेन। लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने वाले कंप्यूटर बाबा के बदले हुए स्वर सुनाई दिए। कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के लिए बधाई दी और कहा कि पूर्ण बहुत मिलने के बाद अब उन्हें राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाना चाहिए। कंप्यूटर बाबा समेत लाखों संत समाज उनके साथ खड़े हैं। दिग्विजय सिंह की हार पर उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए मंथन की बात है।

उन्होंने कहा कि हम पहले भी बीजेपी में नही थे आज भी कांग्रेस में नहीं हैं हम सरकार के साथ रहते हैं। मैं जब कांगेस में आया तब कांग्रेस की सरकार बनी। कम्प्यूटर बाबा जिस तरफ जाते है सरकार बन जाती है। इसमें कम्प्यूटर बाबा की क्या गलती है।

जब बीजेपी की सरकार थीं तब ही मैंने इस्तीफा दे दिया था। मैंने कांग्रेस का समर्थन किया तो कांग्रेस की सरकार बन गई। हम पूरा संत समाज दिग्विजयसिंह के साथ खड़े रहे। राम मंदिर को लेकर संत समाज मोदी जी का विरोध कर रहे थे। आज मोदी जी को जनमत मिला है। उन्हें हमारा पूरा संत समाज बधाई देता है।

भोपाल से कांग्रेस के प्रत्याशी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लिए हवन करने वाले कंप्यूटर बाबा यानी नामदेव त्यागी का कहना है कि साधु बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे, अगर उन्होंने राम मंदिर बनवाया और गंगा की सफाई कराई। बता दें कि कंप्यूटर बाबा के अलावा मिर्ची बाबा ने भी दिग्विजय सिंह के लिए यज्ञ किया था, जिस पर उन्हें निरंजनी अखाड़े की कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...
Share it
Top