Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंदौर में सिग्नल पर खड़ी 3 कारों को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, एसिड टैंकर में जा घुसी कारें उड़े परखच्चे, 8 घायल

इंदौर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के लव कुश चौराहे पर हुआ। जहां रविवार शाम 5.30 बजे रेड सिग्नल पर खड़ी तीन कारों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद कारें एसिड से भरे टैंकर में जा घुसीं।

इंदौर में सिग्नल पर खड़ी 3 कारों को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, एसिड टैंकर में जा घुसी कारें उड़े परखच्चे, 8 घायलcoalition of a truck, cars enter in the acid tanker, eight injured in indore

मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के लव कुश चौराहे पर हुआ। जहां रविवार शाम 5.30 बजे रेड सिग्नल पर खड़ी तीन कारों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद कारें एसिड से भरे टैंकर में जा घुसीं। टैंकर से एसिड छलका और सड़क पर फैलते ही चारों तरफ धुएं का गुबार पसर गया। तीनों कारें बुरी तरह से चकनाचुर हो गईं और उसमें बैठे 8 लोग घायल हो गए। घायलों में 3 महिलाएं 4 पुरुष समेत एक 6 साल का बच्चा भी शामिल है। सभी घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बाणगंगा थाना टीआई इंद्रमणी पटेल के बताया सुपर कॉरिडोर की ओर से आया एसिड से भरा एक टैंकर रेड सिग्नल पर खड़ा था। उसके पीछे कार खड़ी थी। अचानक पीछे से परचून से भरा ट्रक आया और कार को टक्कर मार दी। कार वैशाली सतरवाल निवासी रामचंद्र नगर चला रही थी। टक्कर से कार आगे खड़े टैंकर में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर का ढक्कन खुल गया और एसिड सड़क पर फैल गया। जैसे ही एसिड गिरा चारों तरफ धुआं फैल गया।


इसके बाद ट्रक ने नितेंद्रसिंह गौर निवासी भागीरथपुरा की कार को भी चपेट में लिया। इसमें उनकी पत्नी प्रीतिसिंह गौर, बेटा सारांश(6) और साली सपनासिंह बैठी हुई थी। फिर दूसरी कार को भी टक्कर मारी जो आपस में जा भीड़ी। इस कार को विभाष चला रहा था और उसका साथी आमिन,देवाशीष और आसिफ बैठे हुए थे। नितेंद्रसिंह के मुताबिक वह सुपर कोरिडोर की तरफ से एमआर-10 की तरफ जा रहे थे। जैसे ही ट्रक ने टक्कर मारी धुएं में कुछ भी समझ में नहीं आया। कार में आगे की तरफ बैठी सपना को सिर और पैरों में चोंट आई है।


सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां दो युवकों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन महिलाएं एक बच्चा और 4 पुरुष शामिल है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जप्त कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। वहीं हादसे में चौराहे पर काफी चक्का जाम हो गया था जिससे यातायात प्रभावित होकर चक्का जाम जैसी स्थिति बन गई थी उसे पुलिस ने तत्काल खुलवाया गया।




Share it
Top