Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश न्यूज : सीएम कमलनाथ बोले- मध्यप्रदेश में भी होंगे अभी बहुत से खुलासे, परंपराएं हम नहीं भाजपा ने तोड़ी

गुरुवार को विधानसभा सत्र के दौरान विपक्षी बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर परंपराएं तोड़ने का आरोप लगाया। जिसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इशारों इशारों में अपनी तरह से जवाब देते हुए कहा आने वाले दिनों में बहुत से खुलासे होने वाले हैं।

मध्य प्रदेश न्यूज : सीएम कमलनाथ बोले- मध्यप्रदेश में भी होंगे अभी बहुत से खुलासे, परंपराएं हम नहीं भाजपा ने तोड़ी
X
भोपाल। गुरुवार को विधानसभा सत्र के दौरान विपक्षी बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर परंपराएं तोड़ने का आरोप लगाया। जिसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इशारों इशारों में अपनी तरह से जवाब देते हुए कहा आने वाले दिनों में बहुत से खुलासे होने वाले हैं।
सीएम कमलनाथ ने पत्रकारों से कहा, परंपराएं तो भाजपा ने तोड़ी है। हंगामा उन्होंने किया है। कई ऐसी वजह हैं जिनके चलते उन्होंने सदन से वॉकआउट किया। क्योंकि वह खुलासा नहीं होन देना चाहते हैं। आने वाले समय में जो खुलासे होने वाले है उन्हें रोकने की उनकी पूरी कोशिश है। लेकिन बीजेपी को कहना और बता देना चाहता हूं कि सब्र रखिए अभी बहुत से खुलासे होने वाले हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा, विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने परंपरा के विपरीत अपना उम्मीदवार उतारा, प्रोटेम स्पीकर ने वोट नहीं दिया। फिर भी बहुमत साबित हो गया। उसके बाद हमने उपाध्यक्ष का चुनाव लड़ने का ऐलान किया, उन्हें मतदान की चुनौती दी, मगर वे हंगामे पर उतर आए। परंपराएं कौन तोड़ रहा है हम या बीजेपी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story