Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जिला अस्पताल से बच्चा चोरी, CCTV में कैद हुई घटना, मचा हड़कंप तो मंदिर में छोड़ भागा बच्चा

मध्यप्रदेश में देश के नंबर वन कहे जाने वाले जिला अस्पताल से शनिवार को 11 माह का बच्चा चोरी का बड़ा मामला सामने आया है। बच्चा चोरी की खबर से अस्पताल में हड़कंप मच गया।

जिला अस्पताल से बच्चा चोरी, CCTV में कैद हुई घटना, मचा हड़कंप तो मंदिर में छोड़ भागा बच्चा

भिंड। मध्यप्रदेश में देश के नंबर वन कहे जाने वाले जिला अस्पताल से शनिवार को 11 माह का बच्चा चोरी का बड़ा मामला सामने आया है। बच्चा चोरी की खबर से अस्पताल में हड़कंप मच गया। वहीं बच्चा चोरी की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस ने रात में ही शहर में घेराबंदी कर दी। जिसके बाद घबराकर आरोपी बच्चे को मंदिर में ही छोड़कर फरार हो गया। बच्चा चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल से बच्चा चोरी की घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। गुरुवार रात को एक युवक रैन बसेरा के बाहर खेल रहे 11 माह के बच्चे को गोद में उठा कर ले गया।

कुछ देर बाद स्टाफ नर्स रीना यादव को बच्चा नजर नहीं आया तो वह उसे उसकी मां के पास तलाश करने गई बच्चा उसके पास भी नहीं था। पूरे अस्पताल को खंगालने के बाद जब बच्चा नजर नहीं आया तो सीसीटीवी फूटेज चेक किया गया। जिसमें एक लाल रंग की शर्ट पहना एक युवक बच्चे को गोद में जे जाता नजर आया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए रातों रात शहर भर घेराबंदी करा दी। जिसकी वजह आरोपी युवक शहर के बाहर नहीं निकल पाया और पकड़े जाने के डर से रात में ही बद्री प्रसाद की बगिया मंदिर में बच्चा छोड़कर भाग गया।

सुबह 6ः30 बजे अस्पताल के सफाई कर्मचारी को बच्चा बगिया के बाहर छज्जे पर रोता मिला। वह गोविंदा को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। अस्पताल में उसे बताया गया कि गोविंदा को रात में किसी युवक ने चोरी कर लिया था। गोविंदा के वापस आने से अस्पताल प्रबंधन ने राहत की सांस ली।

मानसिक रूप से कमजोर है मां

मानसिक रूप से कमजोर किरन (परिवर्तित नाम) ने 11 माह पूर्व जिला अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। जन्म के बाद से जिला अस्पताल में पदस्थ स्टाफ नर्स रीना यादव बच्चे की देखभाल कर रही हैं।

बच्चे को गोविंदा नाम नर्स रीना ने ही दिया है। गोविंदा को उसकी मां के पास भी खेलने के लिए छोड़ा जाता है। गुरुवार रात करीब 9ः30 बजे अस्पताल कैंपस में रैन बसेरा के बाहर गोविंदा अपनी मां के साथ खेल रहा था। तभी वहां लाल रंग की शर्ट पहने युवक आया। उसने गोविंदा को बिस्किट दिखाए जिससे वह युवक की गोद में आ गया।

इसके बाद युवक गोविंदा को गोद में लेकर जिला अस्पताल परिसर से बाहर निकल गया। रीना यादव रोजाना की तरह गोविंदा को देखने के लिए गईं, उन्हें बच्चा नजर नहीं आया। रीना यादव ने सीसीटीवी फुटेज चेक कराए।


Share it
Top