Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थाने में चली गोली से युवक की मौत, लाश को घसीटते ले गए पुलिसकर्मी, परिजनों ने किया विरोध तो चला दी लाठियां Watch Video

पुलिस द्वारा मानवता को शर्मसार कर देने वाली हरकत एक बार फिर सामने आई है। जहां मुरैना जिले में थाने के अंदर चली गोली से सड़क पर गुजर रहे एक बेगुनाह बाइक सवार की मृत्यु हो गई। जिसके बाद पुलिसकर्मी उक्त युवक के शव को घसीटते हुए पीएम रूम तक लेकर गए

थाने में चली गोली से युवक की मौत, लाश को घसीटते ले गए पुलिसकर्मी, परिजनों ने किया विरोध तो चला दी लाठियां Watch Video
X

भोपाल। मध्प्रदेश पुलिस द्वारा मानवता को शर्मसार कर देने वाली हरकत एक बार फिर सामने आई है। जहां मुरैना जिले में थाने के अंदर चली गोली से सड़क पर गुजर रहे एक बेगुनाह बाइक सवार की मृत्यु हो गई। जिसके बाद पुलिसकर्मी उक्त युवक के शव को घसीटते हुए पीएम रूम तक लेकर गए। मृत युवक का नाम विमल बताया जा रहा है।

घायल विमल को आनन-फानन में पुलिस और परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद जब पोस्‍टमार्टम के लिए युवक के शव को ले जाया जा रहा था, तब परिजनों ने विरोध किया।

परिजन पोस्‍टमार्टम के लिए तैयार नहीं थे, इसलिए पुलिस शव घसीटते हुए मॉर्चरी तक ले गई। इतना ही नहीं परिजनों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने उन्‍हें लाठी से पीटा। मामला इतना बढ़ गया कि एसपी असित यादव को अतिरिक्त पुलिस बुलाना पड़ा। इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

दरअसल, यह सारा घटनाक्रम उस समय हुआ जब एक युवक लोकसभा चुनाव से पहले थाने में जमा कराई अपनी बंदूक को लेकर थाने पहुंचा था। युवक की दो बंदूके थाने में जमा थी। पहली बंदूक युवक को मिलने के बाद उसने अपने साथ आए दूसरे शख्स किशोर शर्मा को पकड़ा दी।

उसी दौरान किशोर से गलती से गोली चल गई जो ठीक उसी समय सड़क से गुजर रहे विमल नाम के युवक को लग गई। जिसके बाद घटनास्थल पर ही विमल की मौत हो गई। युवक की मौत और पुलिस की लापरवाही को लेकर आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया।

आपको बता दें कि मृतक विमल अपने मामा के साथ बाइक से बुआ के घर जा रहा था। जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनाई दी, विमल के मामा को लगा कि गाड़ी का टायर फटा। किन्तु तब तक विमल घायल हो कर नीचे गिर गया था। विमल को जख्मी देखकर उन्हें पता चला कि उसे गोली लगी गई है। मामा अपने भांजे विमल को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story