Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक आकाश जेल से हुए रिहा, कहा- आगे भी जनता की सेवा में लगे रहेंगे Watch Video

नगर निगम अधिकारी के साथ मारपीट के मामले में रविवार सुबह बीजेपी विधायक आकाशय विजयवर्गीय जेल से रिहा हो गए। जेल से निकलने के बाद आकाश ने कहा आगे भी जनता की सेवा में लगे रहेंगे।

विधायक आकाश हुए ​जेल से रिहा
X
BJP MLA Akash Vijayvargiya released from jail

इंदौर। नगर निगम अधिकारी के साथ मारपीट के मामले में रविवार सुबह बीजेपी विधायक आकाशय विजयवर्गीय जेल से रिहा हो गए। जेल से बाहर आते ही आकाश ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'ऐसे समय जब एक महिला को पुलिस के सामने घसीटा जा रहा हो, मैं कछ और करने की सोच भी नहीं सकता। मैंने जो किया उस पर शर्मिंदा नहीं हूं। लेकिन मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दें।

जेल के अंदर बिताए समय पर उन्होंने कहा जेल के अंदर का समय भी अंदर बिता। दौरान उनके साथ विधायक रमेश मेंदोला समेत कुछ नेता भी थे। जेल से ही आकाश को रैली के रूप में सबसे पहले बीजेपी कार्यालय ले जाया गया।

इससे पहले शनिवार को ही भोपाल की विशेष न्यायालय ने आकाश को जमानत दे दी थी। लेकिन तय समय के आधार तक स्थानीय जेल प्रशासन को उनकी जमानत का अदालती आदेश नहीं मिल पाने के कारण विजयवर्गीय को कारागार में लगातार चौथी रात गुजारनी पड़ी।


रविवार सुबह नियमानुसार गिनती के बाद कैदियों को कारागार के भीतरी परिसर से दोबारा कोठरी में भेजकर बंद किये जाने को "लॉक-अप" करना कहा जाता है। जिला जेल की अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी ने बताया, लॉक-अप के शाम सात बजे के नियत समय तक मुझे विजयवर्गीय को जमानत पर रिहा करने का अदालती आदेश नहीं मिला। लिहाजा जेल मैन्युअल के मुताबिक हमने उन्हें शनिवार रात रिहा नहीं किया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story