Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP महासचिव कैलाश ने राहुल अखिलेश पर फिर बोला हमला, कहा- एक बहन को लाया तो दूसरा बुआ को..

मध्यप्रदेश बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला किया है। उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका द्वारा भाजपा को चुनौती दिए जाने पर महासचिव विजयवर्गीय ने कहा, हम चुनौती स्वीकार करते हैं, पहले भी हमने चुनौती स्वीकार की है।

BJP महासचिव कैलाश ने राहुल अखिलेश पर फिर बोला हमला, कहा- एक बहन को लाया तो दूसरा बुआ को..
X

भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला किया है। उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका द्वारा भाजपा को चुनौती दिए जाने पर महासचिव विजयवर्गीय ने कहा, हम चुनौती स्वीकार करते हैं, पहले भी हमने चुनौती स्वीकार की है।

वहीं प्रियंका गांधी को यूपी की अगली सीएम बताने पर विजयवर्गीय ने कहा, सपने देखना अच्छी बात है इससे स्वास्थ्य अच्छा रहता है। कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा, पहले भी दो लड़के आए थे जिन्हें महाबली बताया जा रहा था अब वो कहां है पता नहीं? उन दोनों में से "अब एक बहन को लेकर आया है और दूसरा बुआ को"।
वहीं मंत्री जीतू पटवारी की लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन पर लालची और उनसे शहर की चाभी छिनने की टिप्पणी पर बीजेपी महासचिव ने कहा जीतू मंत्री बन गए हैं, अब उनमें अहंकार आ गया है। उनके गांव बीजलपुर में बुजुर्गों को आज भी सम्मान देते हैं। जीतू चाबी छीन लेंगे यह तो आने वाले समय में जनता बता देगी।
विजयवर्गीय ने कांग्रेस भी राहुल को गंभीरता से नहीं लेती इसलिए प्रियंका गांधी को लेकर आए हैं। राहुल के CAG रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी के बयान को कोई भी गम्भीरता से नहीं लेता है। पहले भी राफेल के दस्तावेज़ और तथ्य पूरे नहीं दिए।
बीजेपी के लिए ममता बनर्जी के रौद्र और दुर्गा का रूप धारण कर लेने के सवाल पर उन्होंने कहा, ममता देश के सामने एक्सपोज़ हो गईं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story