Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा हादसा: नाले में पलटी यात्री बस, 30 से ज्यादा यात्री घायल और 3 की मौत, घायलों को जिला अस्पताल लाया गया

पनागर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार यात्री बस के पलटने का मामला सामने आया है। जहां कटनी से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। जिसमें सवार 30 से ज्यादा यात्रियों के घायल और 3 लोगों की मौत हो गई।

बड़ा हादसा: नाले में पलटी यात्री बस, 30 से ज्यादा यात्री घायल और 3 की मौत, घायलों को जिला अस्पताल लाया गया
X
संजय साहू, जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार यात्री बस के पलटने का मामला सामने आया है। जहां कटनी से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई। जिसमें सवार 30 से ज्यादा यात्रियों के घायल और 3 लोगों की मौत हो गई।
सभी घायलों को जबलपुर जिला अस्पताल में लाया गया है। बताया जा रहा हादसा सुबह 4 बजे का है। हादसे की जानकारी लगते ही 100 और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तत्काला इलाज के लिए ​जिला अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज जारी है।
12 घायलों को जबलपुर और सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं चार को मेडिकल कॉलेज और 15 घायलों को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग कुंभ में शामिल होकर लौट रहे थे।
जानकारी के मुताबिक पूजा ट्रेवल्स की बस कटनी से जबलपुर जा रही थी। इसी दौरान वह नाले पर बने पुलिया की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। मौके पर ही तीन लोगों की जान चली गई। दुर्घटना के बाद बस में चीख-पुकार मच गई, सभी यात्री घबरा गए थे।
वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। इस दौरान उन्होंने घायलों को बस से बाहर निकालने की कोशिश की। कुछ ही देर में एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना के बाद कलेक्टर भी मौके के लिए रवाना हो गई थीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story