Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP कार्यकर्ता की हत्या पर भड़के ग्रामीणों ने किया इंदौर-उज्जैन हाइवे जाम, 5 KM तक लगा लंबा जाम Watch Video

हातोद के ग्राम पालिया में भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद तवर की रविवार को गोली मारकर हत्या करने के मामले गुस्साए ग्रामीणों ने इंदौर उज्जैन हाइवे पर मार्ग जाम कर दिया है। जिसकी वजह से 4 से 5 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया है।

BJP कार्यकर्ता की हत्या पर भड़के ग्रामीणों ने किया इंदौर-उज्जैन हाइवे जाम, 5 KM तक लगा लंबा जाम Watch Video
X

इंदौर। हातोद के ग्राम पालिया में भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद तवर की रविवार को गोली मारकर हत्या करने के मामले गुस्साए ग्रामीणों ने इंदौर उज्जैन हाइवे पर मार्ग जाम कर दिया है। जिसकी वजह से 4 से 5 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया है।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा समझाईश के सारे प्रसास भी विफल हो गए हैं। बता दें यहां से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर सबसे बड़ा अरविंदों अस्पताल है यहां इंदौर और उज्जैन से लोग इलाज कराने हैं।

जाम की वजह से जहां मरीजों के परिजनों को अस्पताल पहुंचने में मशक्कत करनी पड़ रही है वहीं मरीज को ले जारी एंबुलेंस भी जाम में फंस गई हैं। गुस्साएं ग्रामीणों ने पालिया चौराहा टोल टैक्स के बाहर भी चक्का जाम किया है। ग्रामीणों का आरोप है 20 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

एएसपी मनीष खत्री ने बताया कि ग्राम पालिया में रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद तंवर का रविवार सुबह इलाके के कांग्रेस नेता अरुण शर्मा और पंकज शर्मा से विवाद हुआ था। इस दौरान अरुण ने वाेटिंग खत्म हाेने के बाद देख लेने की धमकी दी थी। जिसके बाद शाम को नेमीचंद के चेहरे पर गोली चला दी गई। वहीं एएसपी मनीष ने कहा, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेंगे।


मां और बेटा भी घायल

घटना में मृतक की मां पुष्पाबाई और बेटा बसंत भी छर्रे लगने से घायल हुए हैं। मां पुष्पा ने बताया कि गोली कांग्रेस नेता अरुण शर्मा के बेटों ने चलाई है। उपचार के दौरान नेमीचंद ने दम तोड़ दिया।

रंजिश के चलते पहले भी हत्या की धमकी देता था कांग्रेस नेता

मृतक के रिश्तेदार सुभाष तंवर ने बताया कि नेमीचंद पालिया में भाजपा के लिए सक्रियता से चुनाव में जुटा था। उसे लेकर कांग्रेस नेता अरुण शर्मा कई बार धमकियां दे चुका था। शाम को तो उसने हत्या ही कर दी।

राजनैतिक द्वेष में की गई हत्या

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने इसे राजनैतिक द्वेष में हत्या करार दिया है। हत्या करने वाले अरुण शर्मा और उनके बेटों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो भाजपा के नेता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story