Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DJ कोर्ट ने विधायक की जमानत याचिका स्थांतरित की SC-ST कोर्ट, निगम ने विधायक के खिलाफ लगाई 7 पेज की आपत्ति

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में विधायक आकाश का निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले में बुधवार को लोअर कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद विधायक के वकील गुरुवार को सेशन कोर्ट पहुंचे।

DJ कोर्ट ने विधायक जमानत याचिका स्थांतरित की  SC-ST कोर्ट
X
indore bjp mla akash vijayvargiya

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में विधायक आकाश का निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट के मामले में बुधवार को लोअर कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद विधायक के वकील गुरुवार को सेशन कोर्ट पहुंचे। जहां याचिका पर सुनवाई करते हुए डीजे कोर्ट ने मामले को एससी-एसटी के अपर सत्र न्यायाधीश बीके द्विवेदी के यहां स्थानांतरित कर दिया। श्री द्विवेदी विशेष जज के तौर पर एससी एसटी प्रकरणों की सुनवाई करते हैं। इसके पहले पुलिस ने कोर्ट के समक्ष केस डायरी पेश की। वहीं निगम ने सेशन कोर्ट में विधायक के खिलाफ 7 पेज की आपत्ति लगाई है।

विधायक आकाश विजयवर्गीय के रिहाई की मांग को लेकर गुरुवार सुबह से ही जेल के बाहर भाजपा समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। यहां पर कमलनाथ सरकार पुलिस और निगम अधिकारियों के लिखाफ समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। दोपहर में आकाश के छोटे भाई कल्पेश विजयवर्गीय उनसे मिलने जेल पहुंचे। उनके मिलकर बाहर आए कल्पेश ने कहा कि वे खाना लेकर यहां आए थे। भाई बिल्कुल स्वस्थ्य हैं। उनके अलावा विधायक रमेश मेंदोला और पूर्व विधायक जीतू जिराती आकाश से मिलने जेल पहुंचे। उनसे मिलकर जेल से बाहर आए मेंदोला ने कहा कि यह बस निगम कमिश्नर और कांग्रेस में सांठगांठ के कारण हो रहा है। जेल में सजा काट रहे बंदियों के साथ विधायक को रखा गया है। निगमकर्मियों के काम बंद करने पर उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story