Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिस मां को राजनीति का ''R'' मालूम नहीं है, उसे राजनीति में घसीटा लिया: पीएम मोदी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए प्रचार जोरो पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के छतरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला।

जिस मां को राजनीति का R मालूम नहीं है, उसे राजनीति में घसीटा लिया: पीएम मोदी
X

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए प्रचार जोरो पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के छतरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के आखिरी दौर में हम प्रवेश कर रहे हैं, जैसे- जैसे आखिरी दौर निकट आ रहा है भाजपा का उत्साह बढ़ रहा है और कांग्रेस के खेमें में.. अब वहां सरकार बनाने के सपने नहीं हैं।

वहां कौन किसकी जमानत बचाएगा ये चिंता का विषय है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता राज्य में आए बदलाव की साक्षी है और ये बदलाव ना तो राजा लाए हैं, ना ही महाराजा लाए हैं ये बदलाव तो शिवराज लाए हैं।

उन्होंने आगे गहा कि देश के 125 करोड़ हमारे हाईकमान है, हमारी सरकार किसी मैडम के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार नहीं है। हाथ में सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों के दिमाग कंफ्यूज है और उनकी पार्टी फ्यूज है।

कांग्रेस पार्टी की मोदी से मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही तो अब कांग्रेस के लोग मोदी की मां को गाली दे रहें है। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आपकी चार पीढ़ी और चाय वाले के चार साल, हमने देश का कहां से कहां पहुंचा दिया उसकी चर्चा करने को तैयार नहीं हैं।

आपने देखा होगा मोहल्ले में जब लड़की होती है और सत्य उसके पक्ष में ना हो तो लड़की के अंदर वो मुद्दे छोड़कर के सीधे तेरी मां मेरी मां पर आ जाता है।

पीएम मोदी ने राज बब्बर के द्वारा दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब मुद्दे नहीं होते, कुसानस्कर भरे होते हैं, अंधकार सातवें आसमान पर होता है, तब जाकर किसी की मां को गाली देने की हिम्मत होती है। आजादी के बाद जिसने इतने साल राज किया, उस पार्टी के जिम्मेदार लोग मोदी के साथ भिड़ने के वजाय, मोदी की मां को गाली दे रहे हैं।

जिस मां को राजनीति का 'R' मालूम नही है, जो मां अपनी पूजा पाठ, घर में भगवान के समर्ण में अपने समय बिता रही है उस मां को राजनीति में घसीट लिया। कांग्रेस के लोगों में मोदी से मुकाबला करने की ताकत नहीं है।

अरे नामदार, शिवराज जी को लोग मामा कहते हैं आप उससे परेशान हैं। अच्छा होता आप ओतावियो क्वात्रोची मामा को जरा याद कर लेते। जिनको आपने हिंदूस्तान की सुरक्षा के धन को लुटाने का परमिट दे दिए थे, बोफोर्स का कांड कर दिया था।

आपके मामा ओतावियो क्वात्रोची याद क्यों नहीं आया? उन्होंने आगे कहा कि शिवराज जी को गाली देने से पहले, जरा आपके मामा को याद कर लो, मामा ओतावियो क्वात्रोची और दूसरे मामा एंडरसन, स्पेशल हवाई जहाज में उनको अमेरिका पहुंचा दिया था। भोपाल में हजारों गैस पीढ़ीयों की मौत का गुनहागार, उसको चोरी छुपे पहुंचा दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story