Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीन दिन बाद भी नहीं पता चला बच्ची का, नाराज परिजनों ने किया थाने का घेराव

रायसेन जिले में लापता मासूम बच्ची का 3 दिन बाद भी पता नहीं चलने से नाराज परिजनों समेत स्थानीय लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने मामले को शांत कराते हुए 24 घंटे के अंदर बच्ची का पता लगाने की बात कही है।

नाराज परिजनangry relatives

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में लापता मासूम बच्ची का 3 दिन बाद भी पता नहीं चलने से नाराज परिजनों समेत स्थानीय लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने मामले को शांत कराते हुए 24 घंटे के अंदर बच्ची का पता लगाने की बात कही है। बच्ची 8 जुलाई से औद्योगिक नगर मंडीदीप से लापता बताई जा रही है।

दरअसल, पूरा मामला रायसेन जिले केे औद्योगिक नगर मंडीदीप का है। जहां से बच्ची 8 जुलाई से लापता है लेकिन आज तक पुलिस बच्ची का पता नहीं लगा पाई। जिसके बाद आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है। एसपी मोनिका शुक्ला ने 24 घंटे के अंदर बच्ची का पता लगाने बात कही जिसके बाद मामला शांत हो गया। बच्ची की तलाश के लिए एसपी ने स्पेशल टीम गठित की है। जिसमें एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह, एसडीओपी गोपाल सिंह चौहान और थाना प्रभारी राजेश तिवारी को शामिल किया गया है।

पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने बताया कि मंडीदीप से एक बच्ची 8 तारीख को लापता हुई है। इसी संबंध में कुछ लोग ज्ञापन देने आए थे। हमने एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एक टीम बच्ची की तलाश के लिए गठित की है जो तलाश कर रही है। टीम में ओबेदुल्लागंज SDOP और मंडीदीप TI को शामिल किया गया है। इसके अलावा ज्ञापन में स्कूल कालेजों के पास आवारा लड़कों के जमा रहने के संबंध में कहा गया है। इसके लिए कल से ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। जिसे ऑपरेशन धरपकड़ नाम दिया गया है।

Share it
Top