Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिजली कटौती को लेकर नेता और अधिकारी का कथित ऑडियो वायरल, प्रदेश की राजनीति में मचा बवाल... सुनिए ऑडियो

सोशल मीडिया में इन दिनों बिजली विभाग के अधिकारी और बीजेपी नेता का तथाकथित ओडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में कहीं न कहीं भूचाल आ गया है।

बिजली कटौती को लेकर नेता और अधिकारी का कथित ऑडियो वायरल, प्रदेश की राजनीति में मचा बवाल... सुनिए ऑडियो
X

भोपाल। सोशल मीडिया में इन दिनों बिजली विभाग के अधिकारी और बीजेपी नेता का तथाकथित ओडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में कहीं न कहीं भूचाल आ गया है। वायरल आडियो में बीजेपी नेता बिजली अधिकारी को बोल रहे हैं कोलार में कल जो हंगामा हुआ है ऐसा ही कुछ पूरे प्रदेश में करवाओ। चुनाव आ रहे हैं रतलाम को फोकस करो जितनी ज्यादा हो सके बिजली काटो। कम से कम आधे घंटे की बिजली कटनी चाहिए।


ऑडियो में बीजेपी नेता कह रहे हैं, छोटे जिलों को ज्यादा फोकस करो और सरकार के खिलाफ इतना विरोध करा दो जिसका कोई हिसाब नहीं हो। कमलनाथ को ज्यादा से ज्यादा बदनाम करो। कोई दिक्कत की बात नहीं है। इस पर अधिकारी ने कहा, सरकार एक्शन में है मैं सस्पेंड हो जाउंगा... तो बीजेपी नेता ने कहा क्यों डर रहे हो मैं बैठा हूं। इसके बाद दोनों के बीच पैसों को लेकर लेन देन की बात होती है। इस पर सामने से आवाज आती है जितना बोलों उतना पैसा मिलेगा।

वहीं सोशल मीडिया में बिजली विभाग के अधिकारी और बीजेपी नेता के तथाकथित ऑडियो पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि साइबर सेल ऑडियो की जांच करवाई जाएगी। बिना किसी वजह के बिजली जा रही है इसकी कितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा, बीजेपी 15 साल तक शासन में रही लेकिन उनकी लालच नहीं जा रही है। बिजली समस्या में संघ और बीजेपी का हाथ है। जांच कराई जाएगी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story