Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video- Breaking: राहुल गांधी को लेकर बीजेपी विधायक विजयवर्गीय के बिगड़े बोल...कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस राहुल गांधी पर विवादित बयान देते हुए कहा, राहुल गांधी को पप्पू कहा जाता था।

Video- Breaking: राहुल गांधी को लेकर बीजेपी विधायक विजयवर्गीय के बिगड़े बोल...कही ये बात
X

म​हेश मिश्रा, इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस राहुल गांधी पर विवादित बयान देते हुए कहा, राहुल गांधी को पप्पू कहा जाता था। उनका कहना है कि पप्पू एक हानिरहित और प्यारा नाम है। लेकिन अब वह राष्ट्र विरोधी की तरह काम करने लगे हैं। इसलिए अब हमने उनके नाम को पप्पू से बदलकर 'गधों का सरताज' कहना चाहिए। Image may contain: 7 people, people smiling, people standing

आज इंदौर में भाजपा विधायक आकाश के नेतृत्व में राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में राहुल गांधी 'गधा है' के नारे लगाए गए।
जिस समय राहुल गांधी दिल्ली में रॉफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पत्रकार वार्ता कर रहे थे ठीक उसी समय इंदौर में भाजपा के ये विधायक ने उन्हें गधों के सरताज की उपाधि से नवाज रहे थे।
दरअसल ये कार्यकर्ता स्थानीय विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथ राहुल गांधी का विरोध कर रहे थे। विरोध का कारण विपक्ष का एयर स्ट्राईक पर सवाल उठान था, जो इन्हें नागवार लगा। इसी को लेकर इंदौर के अग्रसेन चौराहे पर जमकर राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी हुई।
इस प्रदर्शन में एक कार्यकर्ता को गधे की पोशाक पहनाकर लाया गया था। इस विरोध प्रदर्शन की अगुआई कर रहे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को गधों के सरताज की उपाधि देने के साथ ही उन्हें देशद्रोही भी करार दिया।
पहली बार विधायक बने आकाश विजयवर्गीय अपने पिता और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश के तरह आक्रामक राजनीति करने की और बढ़ नजर आ रहे है। उनके पिता भी कई बार इसी तरह के विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने में कामयाब रहे है।

बता दें आकाश विजयवर्गीय मध्यप्रदेश के इंदौर-3 विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं। 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तीन बार के विधायक अश्विन जोशी को 75,000 वोटों के अतंर से हराया था। उन्होंने पहली बार विधायक का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story