Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश के छात्र पर इटली में एसिड अटैक, ट्वीट कर विदेश मंत्रालय से मांगी मदद Watch Video

झाबुआ जिले के एक छात्र हर्षित अग्रवाल पर इटली के रोम में एक मेट्रो स्टेशन पर एसिड अटैक हुआ। हालांकि इस एसिड अटैक में हर्षित बाल बाल बच गए लेकिन आधा दर्जन से अधिक बदमाश उनका महत्वपूर्ण सामान पासपोर्ट, लेपटॉप और करेंसी लेकर फरार हो गए।

मध्यप्रदेश के छात्र पर इटली में एसिड अटैक
X
Acid attack on IIT Mumbai - Kharagpur Brand Ambassador Harshit Agrawal

मध्यप्रदेश झाबुआ जिले के एक छात्र हर्षित अग्रवाल पर इटली के रोम में एक मेट्रो स्टेशन पर एसिड अटैक हुआ। हालांकि इस एसिड अटैक में हर्षित बाल बाल बच गए लेकिन आधा दर्जन से अधिक बदमाश उनका महत्वपूर्ण सामान पासपोर्ट, लेपटॉप और करेंसी लेकर फरार हो गए। पीड़ित छात्र ने ट्वीट कर विदेश मंत्रालय से इस मामले में मदद मांगी है।


भारत के साइबर सिक्यूरिटी रिसर्च IIT एकेडमी आॅफ इंजीनियरिंग पुणे में वे सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग के छात्र हैं। हर्षित अपना रिसर्च पेपर पढ़ने यूरोप गए थे, इटली के रोम और फ्रांस में उसका पेपर प्रजेंटेशन था।

हर्षित जब पेपर प्रजेंट कर लौट रहा था, तब रोम स्टेशन पर उस पर हमला किया गया। दो अपरिचित युवक अचानक आए और एसिड फेंकने की कोशिश की। फिर बदमाश उनका सारा सामान और पैसे लूट ले गए। हर्षित की इंडिया की फ्लाइट थी, लेकिन, पासपोर्ट ना होने के कारण वो प्लेन में सवार नहीं हो सका।


हर्षित ने इस मामले की वहीं एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत की और फिर ट्वीट कर विदेश मंत्रालय व पीएमओ से मदद मांगी। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर हर्षित अग्रवाल ने भारतीय विदेश मंत्रालय, विदेश मंत्री एस जयशंकर एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर घटना का ब्योरा दिया है। अपने ट्वीट में हर्षित ने लिखा कि उनके पास एंबेसी जाने तक के पैसे नहीं बचे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story