Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उज्जैन में केमिकल फैक्ट्री लेन्सेक्स की 70 फीट ऊंची चिमनी भरभरा कर गिरी, टला बड़ा हादसा Watch Video

नागदा में बड़ी केमिकल फैक्ट्री लेन्सेक्स में शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। शहर में तेज आंधी-तूफान की वजह से फैक्ट्री में लगी 70 फीट ऊंची चिमनी अचानक गिर गई।

उज्जैन में केमिकल फैक्ट्री लेन्सेक्स की 70 फीट ऊंची चिमनी भरभरा कर गिरी, टला बड़ा हादसा70-feet high chimney of chemical factory lanxess fell in Ujjain

उज्जैन। नागदा में बड़ी केमिकल फैक्ट्री लेन्सेक्स में शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। शहर में तेज आंधी-तूफान की वजह से फैक्ट्री में लगी 70 फीट ऊंची चिमनी अचानक गिर गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त फैक्ट्री में बढ़ी संख्या में मजदूर काम कर रहे थे। गनीमत रहा कि चिमनी किसी के ऊपर नहीं गिरी।

बताया जा रहा है की चिमनी पहले से ही कमजोर थी जिस पर प्रबंधन ने ध्यान नहीं दे रहा था। जिसके चलते आज तेज आंधी-तूफान के चलते चिमनी भरभरा कर गिर गयी। जिस वक्त चिमनी गिरी उस वक्त कोई मजदूर वहां मौजूद नहीं था वरना एक बड़े हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल फैक्ट्री संचालक ने चिमनी के मलवा हटाने का काम शुरू कर दिया। वहीं इस पूरे मामले में प्रबंधन से कोई भी मीडिया के सामने सफाई देने नहीं आया है।


Share it
Top