Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

37 IPS अफसरों पर गिरी लोकसभा चुनाव हार की गाज, भोपाल IG जयदीप के सा​थ 13 जिलों के बदले गए SP, देखें सूची

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में हार के बाद कमलनाथ सरकार ने शनिवार देर रात पुलिस महकमे में बड़ी सर्जरी कर दी है। हार के बाद भोपाल आईजी समेत 13 जिलों के पुलिस कप्तानों पर कमलनाथ की गाज गिरी है।

37 IPS अफसरों पर गिरी लोकसभा चुनाव हार की गाज, भोपाल IG जयदीप के सा​थ 13 जिलों के बदले गए SP, देखें सूची
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में हार के बाद कमलनाथ सरकार ने शनिवार देर रात पुलिस महकमे में बड़ी सर्जरी कर दी है। हार के बाद भोपाल आईजी समेत 13 जिलों के पुलिस कप्तानों पर कमलनाथ की गाज गिरी है। सरकार ने शनिवार देर रात कुल 37 आईपीएस और 29 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिए। इस फेरबदल के बाद अब योगेश देशमुख आईजी भोपाल होंगे।

राजधानी भोपाल में अपराधियों के बढ़ते हौंसले और सरकार की धूमिल होती छबि का खामियाजा भोपाल आईजी जयदीप प्रसाद और एसपी (उत्तर) हेमंत चौहान को भुगतना पड़ा है। सरकार ने दोनों अधिकारियों को फील्ड पोस्टिंग से हटा दिया है। आईजी जयदीप अब पुलिस महानिरीक्षक रेल और हेमंत को पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है।

लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक्शन में आई कमलनाथ सरकार ने नगरीय निकाय चुनाव से पहले पुलिस महकमे में कसावट शुरू कर दी है। 13 जिलों के एसपी बदल दिए गए। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण 13 जिलों के पुलिस अधीक्षकों को हटाते हुए पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया गया।

देखें सूची :-












और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story