Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेलवे स्टेशन की लिफ्ट में फंसी 18 यात्रियों की जान, एक घंटे की मशक्कत के बाद निकाले गए बाहर : Watch Video

मध्प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन में उस समय अफरा तफरी मच गई जब प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर बनी लिफ्ट में 18 यात्री एक साथ फंस गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद लिफ्ट में बंद यात्रियों को बाहर निकाला जा सका।

रेलवे स्टेशन की लिफ्ट में फंसी 18 यात्रियों की जान
X
18 passengers are stuck in jabalpur railway station lift

जबलपुर। मध्प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन में उस समय अफरा तफरी मच गई जब प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर बनी लिफ्ट में 18 यात्री एक साथ फंस गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद लिफ्ट में बंद यात्रियों को बाहर निकाला जा सका।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात प्लेटफॉर्म नंबर 5 पर रीवा जबलपुर शटल ट्रेन आई। गाड़ी से उतर कर कुछ यात्री प्लेटफॉर्म एक पर जाने के लिए लिफ्ट में चढ़े। लेकिन ओवरलोड होने के कारण अचानक लिफ्ट बीच में ही अटक गई। इस दौरान लिफ्ट में 18 यात्री सवार थे। जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत स्टेशन पर तैनात जीआरपी और आरपीएफ के जवानों को दी गई। बताया जा रहा है रेल विभाग ने सुधार कार्य देर से शुरू किया इसकी वजह से लिफ्ट सुधारने में एक घंटा लग गया। स्टेशन पर खड़े एक यात्री ने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।


आधुनिक और सोशल मीडिया के जमाने में हर व्यक्ति जागरुक होता दिख रहा है। यह सच्चाई सोमवार को जबलपुर रेलवे स्टेशन में देखने मिली। जब प्लेटफॉर्म नंबर एक पर स्थित लिफ्ट से एक रेल यात्री इससे जाना चाहा तो लिफ्ट बंद हो गई।

इस दौरान कई बुजुर्ग और बीमार रेल यात्रियों को पैदल ही दूसरे प्लेटफॉर्म जाना पड़ा। इस घटना के बाद यात्री चंदन कुररिया ने जागरुकता दिखाते हुए अपने मोबाइल से डीआरएम जबलपुर को ट्वीट कर दिया। उसने ट्विटर में लिखा, कि 'प्लेटफॉर्म नंबर एक के पास लिफ्ट चालू नहीं है, कई वरिष्ठ नागरिकों और मरीजों को वापस लौटना पड़ रहा है। सर प्लीस गौर कीजिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story