Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्मी अंदाज में व्यापारी के घर पहुंचे 5 नकाबपोश, स्प्रे डालकर किया बेहोश फिर लूटे 13 लाख Watch Video

महावीर कॉलोनी झिंझरी में गुरुवार देर रात घर में घुसकर 13 लाख की डकैती की बड़ी खबर आ रही है। लॉजिस्टिक कंपनी ट्रांसपोर्ट व्यवसाई के घर 5 नकाबपोश लुटेरो ने फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम। सूचना मिलते ही देर रात पहुंची पुलिस। घटना माधव नगर थाने के झिंझरी चौकी की बताई जा रही है।

फिल्मी अंदाज में व्यापारी के घर पहुंचे 5 नकाबपोश, स्प्रे डालकर किया बेहोश फिर लूटे 13 लाख Watch Video

कटनी। महावीर कॉलोनी झिंझरी में गुरुवार देर रात घर में घुसकर 13 लाख की डकैती की बड़ी खबर आ रही है। लॉजिस्टिक कंपनी ट्रांसपोर्ट व्यवसाई के घर 5 नकाबपोश लुटेरो ने फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम। सूचना मिलते ही देर रात पहुंची पुलिस। घटना माधव नगर थाने के झिंझरी चौकी की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात महावीर कॉलोनी झिंझरी में शिवा फार्चून मल्टी के पांचवे मंजिल में स्थि​त लॉजिस्टिक कंपनी ट्रांसपोर्ट व्यवसाई के घर 5 नकाबपोश पहुंचे। नकबापोशों ने घर की बैल बजाई जैसे परिवार ने दरवाजा खोला दरवाजे पर खड़े लुटेरो ने स्प्रे करके सभी परिजनों को बेहोश कर दिया और आराम से घर में डकैती डालकर फरार हो गए।

वहीं स्प्रे का असर खत्म होने पर घर वालों को होश आया तो घर का नजारा देखकर दंग रह गए और रात में ही पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


Share it
Top