Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आधी रात में राहगीरों ने ब्रिज की रॉड काट बचाई युवक की जान, दिल के आर पर घुसी थी लोहे की सरिया

बीती रात ब्रिज के नजदीक बनी सड़क से एक युवक रात के एक बजे मोटरसाइकिल से गुजर रहा था। जहां इतवारा बाजार तरफ ब्रिज के शुरुवाती हिस्से में बनी सड़क के दोनों तरफ ब्रिज की लोहे की रॉड खड़ी हैं।

आधी रात में राहगीरों ने ब्रिज की रॉड काट बचाई युवक की जान, दिल के आर पर घुसी थी लोहे की सरिया
X

होशंगाबाद। जिले के पिपरिया में बन रहे निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज का काम बड़ी धीमी रफ्तार से चल रहा है। निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज की वजह से आये दिन हादसे हो रहे है। दो साल से ब्रिज का काम जारी है जो कि अब तक पूरा नही हो सका। बीती रात ब्रिज के नजदीक बनी सड़क से एक युवक रात के एक बजे मोटरसाइकिल से गुजर रहा था। जहां इतवारा बाजार तरफ ब्रिज के शुरुवाती हिस्से में बनी सड़क के दोनों तरफ ब्रिज की लोहे की रॉड खड़ी हैं।

मोटरसाइकिल सवार युवक का संतुलन बिगड़ने से युवक एक लोहे के सरिया के ऊपर जा गिरा जिससे ब्रिज का सरिया युवक के दिल के नजदीक से निकलते हुए पीठ से बाहर निकल गया। युवक के गिरने के कुछ देर बाद सुनसान सड़क से कुछ राहगीर निकल रहे थे। जिन्होंने घायल युवक को ब्रिज के लोहे के सरिया में फंसा देख उसे निकालने की कोशिश की।


जब लोहे के सरिया से युवक को निकालते नहीं बना तो उपस्थित राहगीरों ने आधी रात को एक बेल्डिंग की दुकान खुलवाई और फिर घायल युवक की जान बचाने ब्रिज के सरिया को काटना शुरू किया। दो घण्टे से ज्यादा की कड़ी मशक्कत के बाद ब्रिज के लोहे के सरिया को काटा गया। जिसके बाद तुरंत घायल युवक के दिल के नजदीक से घुसे लोहे के सरिया के साथ उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद पिपरिया अस्पताल से घायल युवक को 108 की मदद से भोपाल भेजा गया। जहां एक निजी अस्पताल में कई घण्टो के ऑपरेशन के बाद युवक के शरीर से लोहे के सरिया को निकाला गया। फिलहाल घायल युवक अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story