Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यदि महागठबंधन की सरकार बनी तो देश को मिलेगा रोज एक नया प्रधानमंत्री: शाह

पांचवें चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार के आखिरी दिन रीवा पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को महागठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, महागठबंधन का नेता कौन है। य​ह अभी तय नहीं हो पाया है।

यदि महागठबंधन की सरकार बनी तो देश को मिलेगा रोज एक नया प्रधानमंत्री: शाह
X

रीवा। पांचवें चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार के आखिरी दिन रीवा पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को महागठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, महागठबंधन का नेता कौन है। य​ह अभी तय नहीं हो पाया है। यहां दिन के हिसाब से प्रधानमंत्री बनाने की कोशिश चल रही है। विपक्षी गठबंधन की सरकार बनेगी नहीं और यदि बनती है तो देश को रोज एक नया प्रधानमंत्री मिलेगा।

सोमवार को मध्य प्रदेश की सात लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इसमें रीवा, सतना, टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, होशंगाबाद और बैतूल सीटें शामिल हैं। ऐसे में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज भाजपा उम्मीदवार जर्नादन मिश्राा के प्रचार के​ लिए रीवा पहुंचे। यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के सिद्धार्थ तिवारी से है।

शाह ने अपने भाषण के दौरान चुटकी लेते हुए कहा कि मेरे पास एक कार्यकर्ता का मैसेज आया कि मैं बताता हूं कि इनका नेता कौन है? पूछने पर जवाब मिला कि सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश यादव, बुधवार को शरद पवार, गुरुवार को देवेगौड़ा, शुक्रवार को चंद्रबाबू, शनिवार को ममता दीदी और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा।

रीवा के गोविन्दगढ़ में एक आमसभा में शाह ने सवाल किया कि रीवा वालों कोई देश ऐसे चल सकता हैं क्या? देश को एक मजबूत नेता चाहिये। देश को मजबूर नेता और मजबूर सरकार नहीं चाहिये बल्कि एक मजबूत नेता और मजबूत सरकार चाहिये। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की सरकार गरीबों का भला, आतंकवाद का मुकाबला और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है क्या?

अगर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं तो हमारे नेता नरेन्द्र मोदी ही दे सकते हैं। नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुला के जम्मू कश्मीर के लिये अलग प्रधानमंत्री होने के बयान पर शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने अब तक इस बयान पर कुछ नहीं कहा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस कश्मीर को हिन्दुस्तान से अलग करना चाहते हैं लेकिन मोदी सरकार यह कभी नहीं होने देगी। उन्होंने आरोप लगाया कि जेएनयू परिसर में देश विरोधी नारे लगाने वालों का कांग्रेस पक्ष लेती है। उन्होंने सवाल किया कि क्या ऐसे नारे लगाने वालों को जेल नहीं जाना चाहिये।

शाह ने आरोप लगाया कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर जब पूरा देश खुशी मना रहा था लेकिन पाकिस्तान और कांग्रेस नेताओं के यहां मातम छाया हुआ था। इनको (कांग्रेस) अपने वोट बैंक के खिसकने का डर सता रहा था। उन्होंने जनता से कहा, आप विकास कार्यों के लिये भाजपा उम्मीदवार को वोट न दें लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश को सुरक्षित करने के लिये भाजपा के पक्ष में जरुर वोट करें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story