Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीकमगढ़ में राहुल ने फिर कहा, सारे मोदी चोर हैं...मैं किसी को नहीं छोडूंगा

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के जतारा में मंगलवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमेशा की तरह एक फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया।

टीकमगढ़ में राहुल ने फिर कहा, सारे मोदी चोर हैं...मैं किसी को नहीं छोडूंगा
X

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के जतारा में मंगलवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमेशा की तरह एक फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत की है कि राहुल गांधी को चौकीदार शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। लेकिन आप ही बताएं इसमें मेरी क्या गलती है मैं तो सिर्फ चौकीदार बोलता हूं, और आप जनता अपने आप चोर कहने लगती है। राहुल गांधी ने कहा, मोदी जी ने जनता का करोड़ों रुपया अंबानी, माल्या और नीरव जैसे अपने प्रिय 15—20 चोरों को दे दिया है।

पिछले पांच सालों में चौकीदार ने गरीबों से पैसा खिंचखिंच कर अपने प्रिय लोगों को दे दिया। मोदी ने बुंदेलखंड के लोगों के खाते में 15 लाख डालने का वादा किया था। लेकिन वो पूरा नहीं हुआ। पीएम मोदी ने 15 लोगों का पांच लाख करोड़ का कर्जा माफ किया। लेकिन गरीबों के खाते में पैसे नही डाले। हम बुंदेलखंड के लोगों के खाते में 72 हजार रुपए डालेंगे। हम 25 करोड़ गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए देंगे।

राहुल गांधी ने कहा, मैं अंबानी, नीरव मोदी, माल्या किसी को भी नहीं छोडूंगा। न्याय योजना के जरिए देश की अर्थव्यवस्था को चालू करने का काम करेंगे। रोजगार के मुद्दे पर भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, देश में 22 लाख सरकारी नौकरियां खाली हैं। हम सत्ता में आने के सालभर के भीतर ही इन पदों को भर देंगे।

बता दें इससे पहले भी राहुल अपनी जनसभाओं में 'सारे मोदी चोर हैं' जैसे बयान दे चुके हैं। इस बयान को लेकर भाजपा नेता और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राहुल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।

इस दौरान राहुल के साथ मंच पर मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे। इसके बाद वे दमोह के पथरिया और पन्ना के अमानगंज में भी सभाएं करेंगे। राहुल गांधी इन सभाओं से बुंदेलखंड की खजुराहो, टीकमगढ़ और दमोह लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं।


इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, हमने 75 दिन में 21 लाख किसानों का कर्जा माफ किया है। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी के पांच साल के बाद हमें बदहाल मध्य प्रदेश सौंपा था। लेकिन उसे हम पटरी पर लाने के लिए जुटे हैं।

आज का नौजवान काम मांग रहा है। लेकिन 15 साल में एमपी में जितने उद्योग लगे नहीं, उतने बंद हो गए। पीएम मोदी के नारे याद हैं न, स्किल इंडिया, स्टैंड अप इंडिया। लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं मिला है। मोदीजी बता दीजिए कि टीकमगढ़ के बीस नौजवानों के नाम बता दीजिए, जिन्हें रोजगार मिला होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story