Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जबलपुर में CM भूपेश ने लगाए आरोप, कहा- देश को गर्त में ढकेलने का काम मोदी सरकार ने बखूबी किया Watch Video

लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक की भूमिका में नजर आ रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जबलपुर मे एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुये कहा कि महाकौशल व छत्तीसगढ़ का ऐतहासिक महत्व है।

जबलपुर में CM भूपेश ने लगाए आरोप, कहा- देश को गर्त में ढकेलने का काम मोदी सरकार ने बखूबी किया Watch Video
X

जबलपुर। लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक की भूमिका में नजर आ रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जबलपुर मे एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुये कहा कि महाकौशल व छत्तीसगढ़ का ऐतहासिक महत्व है। पहले जब छग और मप्र एक हुआ करता था उस समय छग का एक हिस्सा महाकौशल में था।


हम सब मिलकर महाकौशल का विकास करेगें। उन्होंने केन्द्र व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि मोदी सरकार जब सत्ता में आई थी उस समय उन्होंने कहा था कि वह 5 साल बाद अपना रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करेंगे।

देश की आधी लोकसभा सीटों पर चुनाव हो चुका है किन्तु उनका रिपोर्ट कार्ड अभी तक नहीं आया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जिन मुद्दों को लेकर पिछला चुनाव लड़ा था वह मुद्दे कहीं नजर ही नहीं आये हैं। 5 साल में उन्होंने जनता को झाडू पकड़ाई और स्वयं विदेश यात्रा की है।

देश को गर्त में ढकेलने का काम मोदी सरकार ने इन 5 साल में बखूबी किया है। इनका पूरा कार्यकाल असफलताओं भरा रहा है। सबसे बड़ी असफलता नोटबंदी रही जिसने पूरे देश का व्यापार चौपट करके रख दिया। दूसरा जीएसटी जिसमें आज तक न जाने कितने बदलाव किये जा चुके हैं।

श्री बघेल ने कहा कि आने वाले 5 साल में वह क्या करेगें इसका विजन भी उनके पास नहीं है। इनके पास कोई लोकतांत्रिक व्यवस्था नहीं है। जबकि हमारे नेता सिर्फ लोकतांत्रिक व्यवस्था में ही विश्वास रखते हैं।

भारतीय नहीं है अक्षय कुमार

भूपेश बघेल ने एक खुलासा करते हुये कहा कि नरेन्द्र मोदी ने आज तक कोई पत्रकार वार्ता नहीं की है। अब एक फिल्म अभिनेता पत्रकार बनकर उनसे सवाल जबाब कर रहा है। जबकि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भारतीय हैं ही नहीं है। वह तो कनाडा के नागरिक हैं। अब यह तो वही बात हो गई कि मामता बनर्जी ने बंग्लादेशी अभिनेता को बुलाया तो बबाल अब क्या कहेंगे मोदी।

अलग कृषि बजट होगा

छग के मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुये कहा कि हमारी सरकार द्वारा जैसे पहले रेल बजट अलग होता था वैसे ही कृषि के लिये अलग बजट लेकर आयेगी। उन्होंने राकेश सिंह पर तंज कसते हुये कहा कि भाजपा प्रत्याशी के बारे में क्या कहना जो आतंकवाद का समर्थन करते हैं।

वह मोदी के नाम वोट मांग रहे हैं मोदी सेना के नाम पर और सेना का स्पष्ट कहना है कि हमारे नाम पर वोट मत मांगों। अगर इन्होंने बीते 5 साल में कोई काम किया होता तो वह उस काम के नाम पर वोट मांगते। शिवराज सिंह चौहान पर प्रहार करते हुये श्री बघेल ने कहा कि इस समय इनकी हालत ऐंसी हो गई है जैंसे तलाब में से किसी मछली को निकालकर फेंक दिया जाता है। क्योंकि इनको भी जनता ने 15 साल झेला है, अब उन्हें बाहर निकालकर फेंक दिया है।

इनकी रही उपस्थिति

छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ पार्टी प्रत्याशी विवेक तनखा, हिमांशु खरे, मुकेश राठौर, राजा पांडे, वरूण तनखा समेत पार्टी के अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story