Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, गाजे-बाजे के साथ मतदान करने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

अंतिम चरण में प्रदेश की आठ सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटों देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन एवं खण्डवा के लिए मतदान किया जा रहा है। लोग लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान जारी, गाजे-बाजे के साथ मतदान करने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

भोपाल। अंतिम चरण में प्रदेश की आठ सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटों देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन एवं खण्डवा के लिए मतदान किया जा रहा है। लोग लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। कोई जरूरी काम छोड़कर वोट डालने जा रहा है तो कोई शादी के फेरे लेने से पहले लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता दर्ज करा रहा है। इंदौर में दुल्हन धीरा मेहता ने अपनी विदाई से पहले रोबोट चौराहे के पास स्थित भाग्यश्री स्कूल मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान किया। धीरा की शनिवार रात को ग्वालियर निवासी वैभव भटनागर से शादी हुई है। रविवार को धीरा की विदाई थी लेकिन विदाई से पहले धीरा ने अपने पति, पिता उमेश मेहता और भाई कृष्ण वर्मा के साथ मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान किया। मतदान के बाद दुल्हन धीरा ने कहा कि मतदान हर भारतीय का कर्तव्य है, लोकतंत्र के महापर्व में मैं अपनी आहूति देकर गर्व का अनुभव कर रही हूं।


गाजे-बाजे के साथ मतदान करने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन -

वहीं इंदौर में डॉ. महेश कोठारी की इंजीनियर बेटी निधि की दो दिन बाद शादी है। घर में हल्दी की रस्म चल रही है। इसके बाबजूद पूरा परिवार बैंड-बाजों के साथ वोटिंग के लिए वैष्णव स्कूल में मतदान किया। पिता महेश दलुह्न बनी बेटी निधि को बग्घी में बैठाकर मतदान कराने लेकर गए।



Loading...
Share it
Top