Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : डैमेज पर कंट्रोल के लिए राजगढ़ पहुंचे दो राष्ट्रीय भाजपा उपाध्यक्ष

मध्यप्रदेश के राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए दो भाजपा उपाध्यक्ष आज अचानक राजगढ़ पहुंच गए। वहीं डैमेज कंट्रोल करने के लिए अचानक मीटिंग ली।

लोकसभा चुनाव 2019 : डैमेज पर कंट्रोल के लिए राजगढ़ पहुंचे दो राष्ट्रीय भाजपा उपाध्यक्ष
X

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए दो भाजपा उपाध्यक्ष आज अचानक राजगढ़ पहुंच गए। वहीं डैमेज कंट्रोल करने के लिए अचानक मीटिंग ली। मीटिंग में उपस्थित थे सिर्फ 15 लोग, विधायक, पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष थे मौजूद।

आज सुबह राजगढ़ में उस समय हलचल मच गई जब राजगढ़ मे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और विनय सहस्त्रबुद्धे अचानक हेलीकॉप्टर से राजगढ़ पहुंच गए और होटल संस्कृति में राजगढ़ जिले के भाजपा के वरिष्ठ जनों की एक मीटिंग बुलाई।

वहीं भाजपा की इस मीटिंग में सिर्फ 15 प्रमुख लोग पहुंचे। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा से राजगढ़ के प्रत्याशी रोडमल नागर के लगातार हो रहे विरोध को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा अचानक राजगढ़ पहुंचे और उन्होंने अचानक भाजपा के राजगढ़ जिले के वरिष्ठ जनों को बुलाकर एक मीटिंग बुलाई।

आपको बता दें कि राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रत्याशी बनाए गए रोडमल नागर का लगातार पार्टी के कार्यकर्ताओं विरोध कर रहे थे और अभी कुछ दिन पहले रोडमल नागर के खिलाफ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भोपाल में जाकर विरोध प्रदर्शन किया था।

वहीं इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस विरोध प्रदर्शन और लोकसभा क्षेत्र में लगातार हो रहे डैमेज को रोकने के लिए प्रभात झा और विनय सहस्त्रबुद्धे आज अचानक राजगढ़ पहुंचे थे।

विनय सहस्त्रबुद्धे ने आलोक संजर के भोपाल से डमी केंडिडेट बनाये जाने पर कहां कि यहां हमारी एक चुनाव की प्रक्रिया है जिसमें हम एक व्यक्ति को डेमी केंडिडेट बनाते हैं, मैं भी डमी कैंडिडेट रहा हुं और साध्वी प्रज्ञा जनता की आज्ञा है और वह चुनाव जीत रही हैं।

वहीं राजा महाराजाओं को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रभात झा ने कहा कि उनके दिन अब लद गए हैं वहीं हर चीज की एक लिमिट होती है जिसके बाद उसको जमीन पर आना ही होता है वही मोदी लहर पर प्रभात झा ने कहा कि अभी कल 8:00 खेड़ी में अमित पाल ने जो किया है।

वह आप लोगों को दिखाई नहीं दे रहा है की यही मोदी लहर है जिससे कांग्रेस को करंट लग रहा है वहीं कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यहां तो लंगड़ी सरकार है ना हमको पूर्ण बहुमत है यहां सरकार तो कभी भी गिर सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story