Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: रतलाम में बोले PM मोदी- दिनभर वोटरों के पीछे भागते रहे दिग्गी राजा, वोट न डालकर बहुत बड़ा पाप किया आपने Watch Video

लोकसभा चुनाव के 19 मई को होने वाले अंतिम और सातवें चरण में मध्य प्रदेश की मालवा-निमाड़ की सभी 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। दोनों ही पार्टियां इस अंतिम समय में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं।

लोकसभा चुनाव 2019: रतलाम में बोले PM मोदी- दिनभर वोटरों के पीछे भागते रहे दिग्गी राजा, वोट न डालकर बहुत बड़ा पाप किया आपने Watch Video
X

रतलाम। लोकसभा चुनाव के 19 मई को होने वाले अंतिम और सातवें चरण में मध्य प्रदेश की मालवा-निमाड़ की सभी 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। दोनों ही पार्टियां इस अंतिम समय में अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। एक और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इंदौर और उज्जैन में रोड शो और आम सभा को संबोधित करने वाली है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रतलाम के सैलाना रोड बजली हवाई पट्टी पर मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

मंच पर पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने से दिक्कत होती है। मुझे गाली देने में उन्हें खुशी मिलती है। आप बताएं देश गाली भक्ति से चलेगा या राष्ट्र भक्ति से चलेगा। नामदार लोग अपने भाषण की शुरुआत ही गाली से करते हैं इससे उनके संस्कार साफ दिखते हैं।

अपने भाषण में पीएम मोदी ने नौसेना के युद्धपोत को आग से बचाते हुए रतलाम के शहीद लेफ्टिनेंट कमांडर धर्मेंद्र चौहान का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा, मैं शहीद अफसर को नमन करता हूं। एक तरफ तो शहीद धर्मेंद्र ने लोगों को बचाने के लिए अपनी जान दे दी। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने नौसेना के युद्धपोत को पिकनिक मनाने के लिए इस्तेमाल किया। कांग्रेस मध्यमवर्ग को लालची कहती है। उस पर टैक्स लगाने की बात करती है। अब वो मध्यम वर्ग महामिलावटी लोगों के खिलाफ खड़ा हो गया है।

हार के डर से वोट डालने नहीं गए दिग्गी राजा

पीएम मोदी ने वोट नहीं डालने के मुद्दे दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि, इनका अहंकार कल दिख गया। आपने बहुत बड़ा पाप किया दिग्गी राजा। मैं खुद अहमदाबाद वोट डालने गया था। राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने कतार में खड़े होकर वोट डाले थे। लेकिन दिग्गी राजा वोट डालने नहीं गए यह अहंकार नहीं तो क्या है। वो दिन भर भोपाल में दौड़ते दिखे कि भोपाल वालों मुझे बचा लो। वरना नौकरी चली जाएगी। आपने वोट का बहिष्कार कर दिया। ऐसा क्या झगड़ा है आपका। अगर प्रत्याशी पसंद नहीं था तो ऐसे ही चले जाते, लेकिन आप तो वहां की जनता से इतना डर गए कि गए ही नहीं। आप तो जाकिर नाइक से भी नहीं डरते हो। फिर आपको अपने ही क्षेत्र के लोगों से डर क्यों लगा। कांग्रेस के महामिलावटी लोगों देश का फर्स्ट टाइम वोटर सारे दलों को बारीकी से देख रहा है। वो देश के विकास के लिए वोट डाल रहा है। उसे आप यही सिखा रहे हैं कि मतदान जरूरी नहीं है।

कर्जमाफी पर घेरा कमलनाथ सरकार को

पीएम मोदी ने कर्जमाफी को लेकर प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, कर्जा माफ करना था। दस दिन के भीतर सबका कर्जा माफ करने को कहा था। उसको भी ठगा की नहीं ठगा। इस पर भरोसा कर सकते हैं क्या? आजादी के 55 साल तक एक ही परिवार ने देश को ठगा था। बिजली का बिल हाफ करेंगे, कहा था ना। बिल हाफ हुआ या बिजली की सप्लाई हाफ हुई। आज किसानों के घर पर पुलिस पहुंच रही है। कर्जदार किसानों की जेल जाने की नौबत आ रही है। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है? इस सवाल का जवाब है तुगलक रोड चुनाव घोटाला।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story