Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खंडवा में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा - सिख दंगों के गुनाहगार को बना दिया सीएम

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के काम करने का यही तरीका है। पहले झूठ बोलो और सरकार बनाओ और जब जनता सवाल करे तो कह दो- 'झूठ बोला तो बोला, हुआ तो हुआ। उन्होंने 1984 के सिख दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि 1984 में सिखों के साथ अत्याचार हुआ और ये कहते हैं 'हुआ तो हुआ'।

खंडवा में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा -  सिख दंगों के गुनाहगार को बना दिया सीएम
X

खंडवा। खंडवा में सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं पांच वर्ष की अपनी ईमानदारी और निष्ठा को लेकर मैदान में हूं और महामिलावटी झूठ, प्रपंच के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं। मेरे साथ मेरे काम हैं और उनके साथ उनके कारनामे हैं। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के काम करने का यही तरीका है। पहले झूठ बोलो और सरकार बनाओ और जब जनता सवाल करे तो कह दो- 'झूठ बोला तो बोला, हुआ तो हुआ। उन्होंने 1984 के सिख दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि 1984 में सिखों के साथ अत्याचार हुआ और ये कहते हैं 'हुआ तो हुआ'। मुख्यमंत्री कमलनाथ का बिना नाम लिए पीएम ने कहा कि इतना ही नहीं जो 1984 के दंगों में जनता का गुनहगार है उसे पंजाब का प्रभारी बनाया लेकिन वहां के लोगों ने विरोध किया तो उसे वहां से लाकर यहां आपका मुख्यमंत्री बना दिया।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने भोपाल गैस कांड का जिक्र कर भी कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि भोपाल में हजारों लोगों को जहरीली गैस के हवाले कर दिया गया, कई पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया गया, इस कांड के गुनहगार को सरकारी विमान से भगा दिया गया। बता दें कि पीएम मोदी इन दिनों लगातार राजीव गांधी को लेकर आक्रमक रुख अपनाए हुए हैं। इसके साथी ही पीएम ने कमलनाथ सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि यहां ढाई लोगों की सरकार है। प्रशासन और पुलिस को भी पता नहीं चलता कि किसका आदेश माना जाए। यहां गुंडों, हत्यारों और डकैतों को खुला लाइसेंस दिया गया है।

मोदी की बड़ी बातें -

  1. 2014 से पहले इनकी कमज़ोरी और तुष्टिकरण की नीति के कारण आतंकवाद ने हज़ारों जानें लीं। आज ये कह रहे हैं- 'हुआ तो हुआ।
  2. हमने गांव-गांव तक सड़क पहुंचाने का काम किया। दूर-सुदूर को नेशनल हाईवे और रेलवे से जोड़ने का काम किया।
  3. हमारा देश गलती माफ करता है लेकिन झूठ और विश्वासघात को कभी माफ नहीं करता है।
  4. मशहूर गायक किशोर कुमार जी तो इसी धरती के सपूत थे। आपातकाल के दौरान उन्होंने कांग्रेस के दबाव में आने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद कांग्रेस ने उनके गाने पर रोक लगा दी थी।
  5. हिंदू आतंकवाद का कुतर्क करने के लिए हमारी महान परंपरा का अपमान करने के लिए जो गंभीर षड्यंत्र इन लोगों ने वोट बैंक की राजनीति करने के लिए किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story