Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : पीली साड़ी वाली महिला के बाद अब ब्लू ड्रेस वाली मतदान कर्मचारी की तस्वीर वायरल, जानिए कौन है यह महिला

पीली साड़ी के बाद अब ब्लू ड्रेस वाली महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक महिला का नाम योगेश्वरी है। यह भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई में बने पोलिंग बूथ पर तैनात हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : पीली साड़ी वाली महिला के बाद अब ब्लू ड्रेस वाली मतदान कर्मचारी की तस्वीर वायरल, जानिए कौन है यह महिला
X

भोपाल। देशभर में लोकसभा चुनाव जारी है। चुनाव के दौरान कई दिलचस्प चीजें देखने को मिल रही है। इस दौरान पीली साड़ी वाली एक महिला पोलिंग अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो ने पोलिंग अधिकारी को रातों-रात एक आम सरकारी कर्मचारी से सोशल मीडिया सेंसेशन बना दिया। बताया जा रहा है कि इस महिला का नाम है रीना द्विवेदी। यह लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं। रीना ने बताया कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होना उनके और उनके परिवार के लिए एकदम नया और अलग है। वह और उनके परिवार वाले इससे बहुत खुश हैं। ऑफिस के सहयोगी, रिश्तेदार, आस-पड़ोस के लोग सभी फोन कर बता रहे थे कि उन्होंने मेरी वायरल फोटो देखी है।


पीली साड़ी के बाद ब्लू साड़ी ने बटोर रही हैं सुर्खियां -

वहीं ताजा मामला अब भोपाल का है। पीली साड़ी के बाद अब ब्लू ड्रेस वाली महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक महिला का नाम योगेश्वरी है। यह भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई में बने पोलिंग बूथ पर तैनात हैं। उनकी यह तस्वीर उस वक्त ली गई है, जब महिला ईवीएम लेकर पोलिंग बूथ के लिए जा रही थी। बता दें कि आज मध्यप्रदेश की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है।




और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story