Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मतदान के बाद जब आपस में भिड़े विधायक और पूर्व विधायक, बीच बचाव करने आए SDM-SDOP Watch Video

पूर्व कांग्रेस विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी और वर्तमान भाजपा विधायक प्रेमशंकर वर्मा किसी बात को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस चल रही थी तभी आनन-फानन में एसडीएम रविशंकर राय एवं एसडीओपी एसएल सोनिया ने दोनों नेताओं के बीच पहुंच बीच बचाव किया।

मतदान के बाद जब आपस में  भिड़े विधायक और पूर्व विधायक, बीच बचाव करने आए SDM-SDOP Watch Video
X

होशंगाबाद। जिले की सिवनी मालवा विधानसभा में लोकसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया पूरे शबाब पर थी एवं मतदाता पूरे जोर-शोर से मतदान करने के लिए लाइन में लगे हुए थे। तभी मतदान केंद्र क्रमांक 81 पर हडकंप मच गया।


जब पूर्व कांग्रेस विधायक ओमप्रकाश रघुवंशी और वर्तमान भाजपा विधायक प्रेमशंकर वर्मा किसी बात को लेकर एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस चल रही थी तभी आनन-फानन में एसडीएम रविशंकर राय एवं एसडीओपी एसएल सोनिया ने दोनों नेताओं के बीच पहुंच बीच बचाव किया और पूर्व विधायक एवं वर्तमान विधायक को अलग-अलग कराया।

पूरी घटना के बाद भारी संख्या में प्रशासन के द्वारा पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो विवाद मतदान केंद्र के बाहर कई भाजपा नेताओं के खड़े होने की बात पर हुआ था। जिसके बाद प्रशासन के द्वारा मतदान के आस पास खड़े सभी लोगों को केंद्र से दूर भगाया गया। वहीं पोलिंग बूथ पर बैठे एजेंटो को भी फटकार लगाई गई की यदि बार बार वो केंद्र से बाहर घुमते पाए गए तो दंडात्मक कार्रवाई की जावेगी।

आपको बता दें की सिवनी मालवा विधानसभा में कुल मतदाता 2,28,640 है जिसमें 1,19,705 पुरूष ओर 1,08,929 महिला मतदाता है। थर्ड जेंडर 06 हैं। सिवनी मालवा में 29 केन्दों पर वेबकास्टिंग के माध्यम से निगरानी कराई जा रही है। साथ ही 20 केन्द्रों पर वीडियो ग्राफी कराई जा रही है। सीसीटीवी कैमरे 26 केन्दों पर लगाये गए है। विधानसभा में 18 से 19 वर्ष के 7850 मतदाता है इसमें 4229 पुरूष ओर 3621 महिलाएं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story