Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ ने बनाई चुनाव प्रचार से दूरी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर जताया विरोध

कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव प्रचार से दूरी बनाने के साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ ने बनाई चुनाव प्रचार से दूरी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर जताया विरोध
X

सतना। कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव प्रचार से दूरी बनाने के साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। विधायक सिद्धार्थ ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर सतना की राजनीति में खलबली मचा दी है।

रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जो वर्तमान सतना के कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा का है सिद्धार्थ कुशवाहा नहीं अपनी फेसबुक आईडी से और व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल करते हुए कांग्रेस पार्टी का विरोध जताया है।

कांग्रेस के विधायक का ऐसा विरोध सतना की सियासी गलियारों में खलबली मचा दिया है यह वीडियो लोकसभा चुनाव के दौरान आना कांग्रेस के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा। आपको बता दें सिद्धार्थ कुशवाहा ने कांग्रेस पर अपने समाज को उपेक्षित करने का आरोप लगाया है।

यही नहीं सिद्धार्थ कुशवाहा ने यह भी कहा कि वह इस लोकसभा चुनाव से खुद को दूर कर रहे हैं। इसके साथ सिद्धार्थ कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने 2015 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी यह वह दौर था जब कांग्रेस बेहद मुश्किलों से गुजर रही थी।


वीडियो में कहा गया है कि पिछले विधानसभा चुनाव के पहले कमल नाथ द्वारा कहा गया था कि कुशवाहा समाज के लोगों को विशेष जगह दी जाएगी इसके साथ लोकसभा चुनाव में भी उन्हें प्राथमिकता दी जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कुशवाहा समाज को टिकट से उपेक्षित रखा गया।

वहीं यह भी आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में जिम्मेदारियों से भी वंचित किया गया है। जिसे लेकर सिद्धार्थ कुशवाहा ने विरोध का परचम लहरा दिया है ऐसे में देखना होगा कि सतना का लोकसभा चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी के लिए अब कितना मुश्किल साबित होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story