Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मीडिया में आने के लिए राहुल और प्रियंका दिखा रहे भाई बहन का प्यार : उमा भारती

मध्यप्रदेश के राजगढ़ कैथल में आम सभा करने आई उमा भारती ने विपक्ष महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि महागठबंधन में कहते हैं कि वह सरकार बनाएंगे।

मीडिया में आने के लिए राहुल और प्रियंका दिखा रहे भाई बहन का प्यार : उमा भारती
X

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ कैथल में आम सभा करने आई उमा भारती ने विपक्ष महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि महागठबंधन में कहते हैं कि वह सरकार बनाएंगे। परंतु उन लोगों में मायावती कितनी सीटें लड़ रही है अखिलेश कितनी सीटों से लड़ रहे हैं और कांग्रेस कितनी सीटों पर जीतेगी। सरकार कौन बनाएगा? इनको खुद को पता है कि हमारी सरकार नहीं बनने वाली।

इनको यह भी पता था कि विधानसभा चुनाव में इनकी सरकार नहीं बनने वाली है इसलिए इन्होंने कर्ज माफी की बात कही। इसलिए इन्होंने सोचा होगा कि कह दो कोई भी बात सरकार तो आने वाली नहीं है।

वहीं हमारी कुछ कमियां रह गई थी जिसके कारण हम पीछे रह गए। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ऐसी है कि किसी लड़की की शादी होने वाली हो और वह पास वाले गांव के लड़के के साथ भाग जाएं और किसी और को लड़की के जगह शादी करवाई जाए, ऐसे ही इनकी सरकार है।

उमा भारती ने मीडिया पर भी तंज कसते हुए कहा कि मीडिया वाले हमारी तो किसी भी बात को मजाक बना देते। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के एयरपोर्ट पर मिलने पर कहा कि मीडिया वालों ने बताया कि ऐसा है भाई बहन का यह प्यार।

हमारे भारत देश में गुलामी का राज खत्म हो गया हो। परंतु आज भी मीडिया के कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी मानसिकता गुलामी से नहीं हट पाई है। वहीं उन्होंने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि भाई बहन का प्यार एयरपोर्ट पर ही दिखाना था वो इसलिए ताकि मीडिया में हाईलाइट हो सके।

वहीं उन्होंने दिग्विजय सिंह पर वार करते हुए कहा कि हमारे दादा भाई मध्य प्रदेश के 10 साल तक मुख्यमंत्री रहे और या उनका ही क्षेत्र है फिर भी राजगढ़ जिला अति पिछड़े जिलों में आता था और शिवराज सिंह चौहान ने ही इसका उत्थान किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सबसे पहले अपनी जाति नहीं बताई थी बल्कि मायावती ने मैनपुरी में सबसे पहले प्रधानमंत्री को अति पिछड़ा वर्ग के बताए थे जिसके बाद प्रधानमंत्री की जाति पर बातें शुरू हुई थी। प्रधानमंत्री जी ने तो हमेशा सबको साथ लेकर चलना सीखा है और हमेशा गरीबों का साथ दिया है चाहे वह किसी भी जाति का हो।

वहीं उन्होंने कांग्रेस और अन्य दलों के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी का मंत्रिमंडल इतना अच्छा है कि किसी को अपने पिता या पति के द्वारा सोर्स लगा कर मंत्री नहीं बनाया गया इसका सबसे अच्छा उदाहरण है निर्मला सीतारमण जो देश की रक्षा मंत्री है उनको खुद को नहीं पता था कि वह देश की कभी रक्षा मंत्री बन पाएंगे परंतु यह सब मुमकिन हो पाया नरेंद्र मोदी के वजह से।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story