logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: ​टिकट वितरण देरी पर बोले BJP MLA सारंग, हम लेट नहीं हुए सही समय का इंतजार

प्रत्याशी चयन में हो रही देरी पर बीजेपी विधायक विश्‍वास सारंग का कहना है कि, बीजेपी में टिकट वितरण को लेकर ना तो कोई मनभेद है ना ही मतभेद है।

लोकसभा चुनाव 2019: ​टिकट वितरण देरी पर बोले BJP MLA सारंग, हम लेट नहीं हुए सही समय का इंतजार

भोपाल। मध्‍यप्रदेश की बीजेपी की 5 लोकसभा सीट पर पेंच फंसा हुआ है। भोपाल, इंदौर, विदिशा, गुना और सागर में उम्‍मीदवारों के नाम पर मुहर नही लगी है। वहीं प्रत्याशी चयन में हो रही देरी पर बीजेपी विधायक विश्‍वास सारंग का कहना है कि, बीजेपी में टिकट वितरण को लेकर ना तो कोई मनभेद है ना ही मतभेद है।

प्रत्याशी घोषित करने में हो रही देरी पर उन्होंने कहा, हम लेट नहीें हुए है। सही समय पर प्रत्‍याशियों की घोषणा हो जाएगी। वहीं भोपाल में कांग्रेस के जीत के दावे पर सारंग ने कहा कि, हर व्‍यक्ति को अधिकार है कि चुनाव लड़े और परिणाम आने से पहले जीत का दावा करे।

भोपाल की जनता सब जानती है और वो चाहती है कि मोदी ही दोबारा पीएम बने। वहीं ईओडब्‍ल्‍यू और ई टेंडरिंग मामले की जाच पर सारंग ने कहा कि, कहीं भी कोई घोटाला हुआ है तो सरकार उसकी जांच करे, लेकिन बदले की भावना से जांच नही होनी चाहिए। वहीं भोपाल से उमा भारती द्वारा विश्‍वास सारंग का नाम लेने पर सारंग ने साध्वी को धन्‍यवाद दिया।

Share it
Top