Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: परिवार वाद का आरोप झेल रहे अभिषेक ने वापस ली दावेदारी, फेसबुक पर किया पोस्ट

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव ने लोकसभा चुनाव से दावेदारी वापस ली। अभिषेक ने दमोह, सागर, खजुराहो से दावेदारी की थी। वहीं दो पैनलों में भी इनका नाम बताया जाता था। लेकिन हाल ही में लगातार लग रहे परिवारवाद के आरोपों के चलते अभिषेक ने अपनी दावेदारी वापस ले ली है।

लोकसभा चुनाव 2019: परिवार वाद का आरोप झेल रहे अभिषेक ने वापस ली दावेदारी, फेसबुक पर किया पोस्ट
X
विनोद आर्य, सागर। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव ने लोकसभा चुनाव से दावेदारी वापस ली। अभिषेक ने दमोह, सागर, खजुराहो से दावेदारी की थी। वहीं दो पैनलों में भी इनका नाम बताया जाता था। लेकिन हाल ही में लगातार लग रहे परिवारवाद के आरोपों के चलते अभिषेक ने अपनी दावेदारी वापस ले ली है।
वहीं अभिषेक भार्गव ने अपनी फेसबुक वॉल पर दावेदारी वापस लेने और अन्य किसी को टिकट देने की बात करते हुए लिखा है...
Image may contain: text
आदरणीय मोदी जी और आडवाणी जी के वंशवाद के विरूद्ध दिए गए बयान के बाद स्वयं में अपराधबोध महसूस कर रहा हूँ। इतने बड़े संकल्प को लेकर पार्टी राष्ट्रहित में एक युद्ध लड़ रही है और सिर्फ अपने व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए उस संकल्प की सिद्धि के रास्ते मे रुकावट बनू यह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होने के नाते मेरा स्वाभिमान मुझे इजाजत नहीं देता ।
बुंदेलखंड की तीनों सीटो दमोह, सागर, खजुराहो से विचारार्थ मेरा नाम केंद्रीय चुनाव समिति को भेज गया है। मुझे इस लायक समझने के लिए सभी पार्टी के वरिष्ठजनों का मैं हृदय से कोटि कोटि आभार व्यक्त करता हूँ।

परंतु आज पुनः जैसा कि मैंने कुछ दिन पूर्व ही सार्वजनिक तौर पर कहा था कि परिवारवाद का कलंक लेकर में राजनीति नहीं करना चाहता हूं। अतः वंशवाद और परिवारवाद के खिलाफ राष्ट्रहित और पार्टीहित में लोकसभा की दावेदारी से में स्वयं को पृथक करते हुए अपनी दावेदारी वपिस लेता हूँ। मेरे स्थान पर पार्टी के किसी अन्य समर्पित कर्मठ कार्यकर्ता के नाम पर पार्टी विचार करे यही निवेदन है ।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story