Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP प्रत्याशी रीति को जान से मारने की धमकी, चुरहट में बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप Watch Vedio

सीधी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशाी रीति पाठक को जान से मारने की धमकी मिली है। रीति पाठक आज चुनाव प्रक्रिया के दौरान चुरहट विधानसभा क्षेत्र के कोष्टा पोलिंग बूथ पर गई थी जहां उन्होंने मतदान केंद्र की व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

BJP प्रत्याशी रीति को जान से मारने की धमकी, चुरहट में बूथ कैप्चरिंग का लगाया आरोप Watch Vedio
X

सीधी। सीधी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशाी रीति पाठक को जान से मारने की धमकी मिली है। रीति पाठक आज चुनाव प्रक्रिया के दौरान चुरहट विधानसभा क्षेत्र के कोष्टा पोलिंग बूथ पर गई थी जहां उन्होंने मतदान केंद्र की व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। जिससे कुछ लोग भड़क गए और रीति पाठक को जान मारने की धमकी देने लगे। रीति पाठक का आरोप है उन्हें धमकी देने वाले कोई और नहीं कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह के समर्थक हैं।

यही नहीं रीति को धमकाने वाले लोगों ने उनके साथ अपशब्दों का प्रयोग भी किया हैं बीजेपी प्रत्याशी रीति ने कोष्टा गांव के मतदान केंद्र पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप भी लगाया। मामला बढ़ता देख रीति पाठक वहां से निकल गयीं, मतदान केंद्र पर गांव के कुछ लोग उन्हें जाते-जाते भी धमकाते रहे।

चुरहट विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह की परंपरागत विधानसभा सीट मानी जाती है। हालांकि वो यहां से हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में हार गए थे। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें सीधी लोकसभा सीट से टिकट दिया है। सीधी में इस बार बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक और कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story