logo
Breaking

सांसद अनूप मिश्रा के नाम से ऑडियो वायरल, हम पूरी ताकत लगा रहे हैं कि कांग्रेस जीते

मुरैना सीट को लेकर सांसद मिश्रा उस व्यक्ति से कह रहे हैं कि कांग्रेस में तीन-तीन गुट अलग-अलग हैं और ये खुद ही नहीं चाहते कि कांग्रेस जीते। लेकिन हम पूरी ताकत भी लगा रहे कि कांग्रेस मुरैना में जीते। अनूप मुरैना व ग्वालियर में सिंधिया-दिग्गी गुटों की गुटबाजी की बात कहते हुए कह रहे हैं कि 'मैं तो अपना काम कर रहा हूं मुझे सपोर्ट करना है तो कर रहा हूं।

सांसद अनूप मिश्रा के नाम से ऑडियो वायरल, हम पूरी ताकत लगा रहे हैं कि कांग्रेस जीते

ग्वालियर। मुरैना-श्योपुर से भाजपा सांसद अनूप मिश्रा के नाम से जारी एक ऑडियो से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। ऑडियो में अनूप कहते सुनाई दे रहे हैं कि 'हम पूरी ताकत लगा रहे हैं कि कांग्रेस जीते। ऑडियो में अजय नाम का शख्स कह रहा है कि भोपाल में प्रज्ञा भारती को टिकट उसने दिलाया है। वह यह भी दावा कर रहा है कि प्रज्ञा के साथ 4 को बैठेगा और 5 को कुछ ऐसा करवाएगा कि दिग्विजय सिंह बाहर हो जाएंगे। 14 मिनट, 22 सेकंड का ऑडियो है।


मुरैना सीट को लेकर सांसद मिश्रा उस व्यक्ति से कह रहे हैं कि कांग्रेस में तीन-तीन गुट अलग-अलग हैं और ये खुद ही नहीं चाहते कि कांग्रेस जीते। लेकिन हम पूरी ताकत भी लगा रहे कि कांग्रेस मुरैना में जीते। अनूप मुरैना व ग्वालियर में सिंधिया-दिग्गी गुटों की गुटबाजी की बात कहते हुए कह रहे हैं कि 'मैं तो अपना काम कर रहा हूं मुझे सपोर्ट करना है तो कर रहा हूं। ज्योतिरादित्य को सपोर्ट कर रहा हूं। मेरा गुस्सा बीजेपी से है। मैं यह नहीं देख रहा हूं कि कौन किस गुट का है। वीडियो के वायरल होने के बाद अनूप मिश्रा ने कहा है कि उनके नाम से कई ऑडियो और वीडियो वायरल है। लोग किस ऑडियो की बात कर रहे हैं मुझे नहीं पता है।

Share it
Top