Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रदेश अध्यक्ष से कमलनाथ का इस्तीफा मंजूर, एमपी कांग्रेस को जल्द मिल सकता है नया प्रदेश अध्यक्ष

मध्यप्रदेश कांग्रेस को जल्द ही नया प्रदेश अध्यक्ष मिल सकता है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कमलनाथ का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। हालांकि कांग्रेस की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

प्रदेश अध्यक्ष से कमलनाथ का इस्तीफा मंजूर, एमपी कांग्रेस को जल्द मिल सकता है नया प्रदेश अध्यक्ष
X
Kamal Nath resigns from state president, MP Congress may get new state president soon

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस को जल्द ही नया प्रदेश अध्यक्ष मिल सकता है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कमलनाथ का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। हालांकि कांग्रेस की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कमलनाथ के इस्तीफे के बाद माना जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष को लेकर जल्द फैसला लिया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस हाईकमान ने दिल्ली में 12 सितंबर को अहम बैठक बुलाई है। इसमें प्रदेश अध्यक्ष के नाम के साथ ही प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान पर भी चर्चा होगी। बता दें कि प्रदेश कांग्रेस में लगातार हो रही बयानबाजी से कांग्रेस आलाकमान नाराज है। इस मामले को अनुशासन समिति के पास भेज दिया गया है।

बता दें कि हाल ही कांग्रेस में खुलकर बयानबाजी देखने को मिली थी। कांग्रेस के कई विधायकों ने खुलकर मंत्रियों का विरोध किया था। सबसे अधिक बयानबाजी दिग्विजय सिंह और वन मंत्री उमर सिंघार के बीच हुई थी। उमर सिंघार ने कहा था कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं। जिसके बाद एमपी के सियासी गलियारों में घमासान मच गया था। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बिना नाम लिए कहा था कि सरकार में किसी बाहरी का हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story