Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैलाश विजयवर्गीय बोले- अब अल्पमत में है कमलनाथ सरकार, इस्तीफा दे देना चाहिए

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है. विजयवर्गीय ने कहा कि अब कमलनाथ की सरकार अल्पमत में है. कांग्रेस के विधायकों ने कमलनाथ जी खिलाफ, उनके भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके वादों के खिलाफ कांग्रेस के विधायकों ने बगावत की है. नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

कैलाश विजयवर्गीय बोले- अब अल्पमत में है कमलनाथ सरकार, इस्तीफा दे देना चाहिए

इंदौर. कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है. विजयवर्गीय ने कहा कि अब कमलनाथ की सरकार अल्पमत में है. कांग्रेस के विधायकों ने कमलनाथ जी खिलाफ, उनके भ्रष्टाचार के खिलाफ उनके वादों के खिलाफ कांग्रेस के विधायकों ने बगावत की है. नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

हॉर्स ट्रेडिंग की शिकायत पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सारी दुनिया जानती है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के नेता थे. सबसे ज्यादा सभा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की ओर सब जानते हैं कि सिंधिया जी की सरकार बनाने में सबसे बड़ी भूमिका थी. सिंधिया को कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी ने दूर निकाल कर फेंक दिया.

अगर उसके बाद भी सरकार ठीक काम कर रही होती तो सिंधिया जी कभी कांग्रेस नहीं छोड़ते. उन्होंने कहा कि वादे पूरा करना चाहिए नहीं तो मैं सड़क पर उतर जाऊंगा. हमारे घर का चपरासी भी सम्मान का भूखा होता है. आप इतने बड़े नेता का अपमान करेंगे तो परिणाम वही होगा जैसे सामने आया है.

Next Story
Top